mptak
Search Icon

BJP नेता और उनकी पत्नी की हत्या के 4 आरोपी आए पकड़ में, पुलिस पड़ताल में ये वजह सामने आई

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Ujjain Crime News, Ujjain News, Ujjain Double Murder, MP News, BJP Leader Murder
Ujjain Crime News, Ujjain News, Ujjain Double Murder, MP News, BJP Leader Murder
social share
google news

Ujjain Crime News: उज्जैन में तीन दिन पहले हुए डबल मर्डर के मामले में पुलिस ने हत्या के दो मुख्य और दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार है और दो अन्य अभियुक्त से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. दरअसल उज्जैन में 26 और 27 जनवरी की मध्य रात्रि गांव पिपलोदा द्वारकाधीश में भाजपा नेता और पूर्व सरपंच रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी. मामले में उज्जैन एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि संपत्ति को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था और इस हत्याकांड की मुख्य वजह संघर्ष रही.

हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और मामले को संज्ञान में लेकर एसआईटी गठित की गई थी. साथ ही आरोपियों का सुराग बताने वाले को 20000 का इनाम भी घोषित किया गया था. मृतक दंपति की हत्या धारदार हथियार से की गई है और आरोपियों के साथ उनकी झड़प भी हुई थी और इसी संघर्ष के दौरान आरोपियों द्वारा हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. आज उज्जैन में पुलिस कंट्रोल रूम पर एसपी सचिन शर्मा ने प्रेस वार्ता कर हत्याकांड के आरोपियों का खुलासा किया और कहा कि इससे संबंधित अन्य आरोपियों की जांच और तलाश की जा रही है.

उज्जैन के थाना नरवर अंतर्गत ग्राम पिपलोदा खुर्द द्वारकाधीश अपराध क्रमांक 18 /24 जो की 302, 397 के तहत पेश किया गया था. इसमें बुजुर्ग दंपति की निर्मम हत्या की गई थी. इसमें आज खुलासा किया गया है, गांव के ही कुछ संदिग्ध लोग थे, उनसे पूछताछ में पाया गया कि संपत्ति के लालच में उन्होंने उस घर में प्रवेश किया था और संघर्ष के दौरान इस घटना को अंजाम दिया था.

आरोपियों की पहचान उजागर हुई तो कर दिया डबल मर्डर

इस मामले में चार अभियुक्त हैं जिनको अभी तक आईडेंटिफाई किया गया है. इसमें जो तिजोरी और लॉकर था वह खुले थे. जो लूज माल था खासकर 15 – 16 कैश और पायजेब वगैरह वही यह ले जा पाए थे. हत्या का कारण संघर्ष था. क्योंकि उन्हें यह डर था की जो दंपति हैं. वहां उनका नाम बता देंगे, सारी चीज बता देंगे. क्योंकि अपराध गंभीर था कि उन्होंने घर में प्रवेश किया संपत्ति के लूट के लालच में उससे बचने के कारण ही घटना को उन्होंने अंजाम दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इसमें प्रमुख दो आरोपी हैं जिन्होंने घटना कारित की है. अभी तक की विवेचना में उनसे लगातार पूछताछ जारी है और बाकी जो इसमें शामिल हैं उन्हें जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा. इसमें 20000 का इनाम पहले से ही उद्घोषित था और जिन्होंने जिस हिसाब से काम किया है, उन्हें उस हिसाब से इनाम दिया जाएगा. हत्या धारदार हथियारों से की गई थी.

ये भी पढ़ें- Mandla: सरकारी दफ्तर में बैगा महिला के साथ हुई घिनौनी वारदात, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT