mptak
Search Icon

रीवा में दो नाबालिग बच्चियों के साथ हैवानियत, जंगल में गैंगरेप, पुलिस ने 25 दिन बाद दर्ज की FIR

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

ujjain rape case 12-year-old girl cruelty victim roamed in torn clothes on road captured in CCTV revealing shameful truth
ujjain rape case 12-year-old girl cruelty victim roamed in torn clothes on road captured in CCTV revealing shameful truth
social share
google news

Rewa Crime News: रीवा में बेहद शर्मनाक वारदात सामने आयी है. आदिवासी अंचल में बकरी चराने गई नाबालिग 2 बच्चियों से गैंगरेप (Gangrape IN Rewa) की वारदात को अंजाम दिया गया. मामले का वीडियो (Video Viral) सामने आने के बाद घटना के 25 दिन बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 आरोपी फरार हैं. इस मामले को लेकर पीसीस चीफ कमलनाथ (kamalnath) ने इस घटना को निंदनीय बताते हुए सरकार पर हमला बोला है.

मामला रीवा जिले के हनुमना थाना के करकाछ जंगल का बताया जा रहा है. आरोपियों ने डरा धमकाकर बच्चियों के साथ हैवानियत की. एएसपी अनिल सोनकर ने बताया की जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रकरण को फास्ट कोर्ट में ले जाकर जल्द सजा दिलाई जाएगी. 

बंधक बनाकर की हैवानियत

ये वारदात करीब 25 दिन पुरानी है. 16 वर्षीय और 14 वर्षीय बच्चियां जंगल में बकरियां लेकर गई थीं. इन पर पड़ोसी गांव के हैवान नजर गड़ाए हुए थे. इन लोगों ने बच्चियों का पीछा किया और जंगल में बंधक बनाकर बारी-बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. हैवानों ने हैवानियत का वीडियो भी बना लिया. आरोपियों ने बच्चियों को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रखी थी, जिससे बच्चियों ने अपने साथ हुई दरिंदगी का जिक्र किसी से नहीं किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मुकदमा

बच्चियों के साथ दरिंदगी का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के सामने आते ही पुलिस हरकत में आयी. पुलिस ने बच्चियों की पहचान कर मामला दर्ज किया. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने 7 आरोपियों के विरुद्ध 342, 376(D A), 376(3), 506, 5/6 पॉक्सो एक्ट, 66E, 67, 67 A आईटी एक्ट पंजीबद्ध किया है. गैंगरेप के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 फरार हैं. आरोपियों में पुष्पेंद्र सिंह, इंदल सिंह, बृजभान सिंह,शिवलाल सिंह, सुनील सिंह, ओमप्रकाश सिंह सहित एक अन्य है.

फास्ट ट्रैक में चलेगा मुकदमा

एएसपी अनिल सोनकर ने बताया की हनुमना थाना क्षेत्र में एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लिया और तलाश की. तब पता चला कि घटना 25 दिन पुरानी है. जंगल में बच्चियों के साथ गैंगरेप हुआ था, डर की वजह से शिकायत नहीं दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है 5 आरोपी गिरफ्तार है 2 फरार हैं. जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रकरण को फास्ट कोर्ट में ले जाकर जल्द सजा दिलाई जाएगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: मैहर गैंगरेप: हैवानियत की शिकार हुई मासूम की हालत नाजुक, 7 डॉक्टर लगातार कर रहे निगरानी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT