mptak
Search Icon

इंदौर में सामने आया दरिंदा पति, गहरी नींद में सो रही पत्नी के साथ ऐसे की हैवानियत, पुलिस भी हो गई हैरान

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

MP Crime News
MP Crime News
social share
google news

Indore Crime Story: इंदौर में एक दरिंदे पति की कहानी सामने आई है. जिसने गहरी नींद में सो रही अपनी पत्नी के साथ कुछ इस तरह से हैवानियत की, जिसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरफ्तारी के बाद आरोपी पति से पुलिस पूछताछ कर रही है और पूरी घटना की सच्चाई जानने के लिए विस्तार से जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार शादी को अभी सिर्फ एक महीना ही हुआ था.

इंदौर के थाना द्वारकापुरी में पीड़ित महिला अंजलि द्वारा शिकायत की गई थी कि पिछले 1 महीने में उसके पति सुजीत और ससुराल पक्ष वालों ने उसे शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी है. शिकायत के आधार पर थाना द्वारकापुरी में दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला विभिन्न धाराओं में पुलिस ने दर्ज कर लिया है.

द्वारकापुरी थाना के पुलिस अधिकारियों को नवविवाहिता ने बताया कि उसकी शादी को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था. मुश्किल से 25 दिन ही हुए थे. लेकिन इतने कम समय में ही ससुरान पक्ष ने उसके साथ मारपीट और दहेज की डिमांड शुरू कर दी. हद तो तब हो गई जब उसके पति ने एक रात सोते वक्त उसके साथ घिनौनी वारदात कर डाली.

नींद में ही काट डाले पत्नी के बाल और जलाने की हुई कोशिश

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि एक रात जब वो अपने कमरे में गहरी नींद में सो रही थी, उसी दौरान उसके पति ने उसके बाल काट दिए. इससे पहले कि वो संभल पाती, पति और ससुराल के लोगों ने आग लगाकर जलाने की कोशिश की, जिसकी वजह से पीठ पर जलने के निशान आ गए. अब पुलिस पीड़ित महिला के इन सभी आरोपों की विस्तार से जांच कर रही है. फिलहाल के लिए पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शादी के 25 दिन   एक महीने भी पूरा नःहि हुआ है मुझे ससुराल वाले    शादी में ही लगातार परेशान करते है  मेरे साथ  मारपीट करते है मेरे बाल भी काट दिए है  मेरे पति सुजीत ने  मुझे निध की गोली खिला कर मेरे बाल काट दिए मेरे शरीर को जला दिया है  अंजली ने बताया कि उसके साथ बहुत बुरा किया गया है उसे बुरी तरह से शरीर मे दागा गया है अंजली की माँ नःहि होने के कारण उसकी शादी उसके रिश्तेदार ने की थी सुजीत मानसिक रूप से ठीक नःहि है उसके घर वाले भी उसका साथ देते है  नव विवाहिता ने  थाने पर केश  दर्ज करवा दिया है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पुलिस को सरेआम वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा युवक, फिर हुआ ऐसा हाल कि निकल गई हेकड़ी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT