mptak
Search Icon

छिंदवाड़ा में ASI नरेश शर्मा पर चढ़ा दी तेज रफ्तार बोलेरो, कई किलोमीटर तक घसीटा, फिर…

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Chhindwara News, Chhindwara Accident, MP Police, Chhindwara Crime News, Chhindwara Hit and Run
Chhindwara News, Chhindwara Accident, MP Police, Chhindwara Crime News, Chhindwara Hit and Run
social share
google news

Chhindwara News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक भीषण हादसे में एक पुलिस अफसर को जान से हाथ धोना पड़ा है. छिंदवाड़ा में चेक प्वाइंट पर खड़े एएसआई नरेश शर्मा की दर्दनाक मौत हो गई है. वे ड्यूटी पर तैनात थे और तभी चेक प्वाइंट पर एक तेज रफ्तार बोलेरो निकली, जिसे रोकने की उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन बोलेरो चालक ने वाहन को नहीं रोका और तेजी से चलाते हुए ले गया और उसकी चपेट में एएसआई नरेश शर्मा आ गए और कई किलोमीटर तक उनको वाहन चालक घसीटते हुए ले गया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

छिंदवाडा जिले के माहुलझिर थाना चेक पॉइंट पर मौजूद एएसआई नरेश शर्मा को एक बेलगाम दौड़ती आ रही बोलेरो वाहन को रोक रहे थे. लेकिन बोलेरो वाहन चालक ने उन पर वाहन चढ़ा दिया. घायल अवस्था मे उन्हें जिला अस्पताल लाया गया था. जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

शहीद का दर्जा और एक करोड़ की आर्थिक सहायता

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कैसे हुई इतनी बड़ी घटना

एसपी विनायक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला छिंदवाड़ा के थाना माहुलझिर में आज सूचना सुबह के समय सूचना प्राप्त हुई थी कि न्यूटन चौकी से कोई गाड़ी बोलेरो एक्सिडेंट करके फरार हुई है. उसको रोकने के लिए माहलझिर थाने के सामने चेक प्वाइंट लगाया गया था जिसमें एएसआई नरेश कुमार शर्मा जी और थाने का स्टाफ मौजूद था. चेक प्वाइंट को देखकर बोलेरो के ड्राइवर ने गाड़ी को ओर तेज करने करने की कोशिश की. बैरिकेट्स तोड़े ओर नरेश शर्मा जी को गाड़ी के द्वारा चोट पहुंचाई गई.

गंभीर स्थिति को देखते हुए को उन्हें तत्काल छिंदवाड़ा रेफर किया गया. गाड़ी को हिरासत में ले लिया गया और ड्राइवर  पुलिस की कस्टडी में है. एएसआई नरेश शर्मा की मृत्यु हो गई है. सख्त से सख्त कार्रवाई ड्राइवर के खिलाफ पुलिस सुनिश्चित करेगी.

ADVERTISEMENT

पेट्रोल पंप पर डीजल के पैसे बचाने ड्राइवर ने दौड़ा दी थी गाड़ी

पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी वाहन चालक चेक प्वाइंट के पास स्थित पेट्रोल पंप पर डीजल डलवा रहा था. डीजल डलवाने के बाद वह उसके पैसे देने से बचना चाहता था. इसलिए डीजल डलवाने के बाद वाहन चालक ने बोलेराे को दौड़ा दिया और इस दौरान चेक प्वाइंट से निकलना हुआ लेकिन वहां पर एएसआई नरेश शर्मा ने उसको रोकने की कोशिश की और इसी दौरान ये एक्सीडेंट हो गया.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- पति से मिलने के लिए तैयार हो रही थी इंजीनियर पत्नी, फिर बाथरूम का गेट तोड़कर निकालनी पड़ी बॉडी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT