mptak
Search Icon

MP News: मां को गाली देना पड़ा युवक को भारी! गुस्साए बेटे ने उतारा मौत के घाट

पीताम्बर जोशी

ADVERTISEMENT

Angered by abusing his mother, son killed man, Itarsi News, Narmadapuram News,
Angered by abusing his mother, son killed man, Itarsi News, Narmadapuram News,
social share
google news

MP Crime News: नर्मदापुरम (NarmadapuraM) जिले के इटारसी (Itarsi) में एक युवक को गाली देना महंगा पड़ गया. इससे गुस्साए युवक ने चाकू से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या (Murder) के बाद शव को पास ही बनी नाली में फेंककर लाश को ठिकाने लगा दिया.

मृतक योगेश और आरोपियों का आमना-सामना पहले गाली-गलौज से शुरू हुआ. इसके बाद बाइक सवार युवकों ने योगेश पर चाकू से हमला कर दिया. कमर के नीचे चाकू से गहरे जख्म हो गए. घाव की वजह से शरीर खून से लथपथ हो गया और योगेश की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Gwalior: बर्थडे पार्टी में विवाद के बाद दो गुटों के चैलेंज में हुई युवक की हत्या, CCTV आया सामने

मां को दी थी गाली

मृतक योगेश मेहरा रेलवे स्टेशन पर वेंडर का काम करता था. बताया जा रहा है कि मृतक योगेश ने दो दिन पहले आरोपी शुभम उर्फ शिब्बू आसरे की मां को गाली दी थी. आरोपी शिब्बू मां के अपमान का बदला लेना चाहता था. बदले की आग में उसने योगेश को मौत के घाट उतार दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपियों पर दर्ज हुआ मुकदमा

घटना की जानकारी लगते ही इटारसी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. घटना में चार आरोपी बताई जा रहे हैं, जिसमें शुभम उर्फ शिब्बू आसरे, नईम मुसलमान, टीपू सुल्तान और शेख रहीम उर्फ कोटा हैं. सभी आरोपी इटारसी के निवासी बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

शव फेंक कर भागे आरोपी

इटारसी एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि घटना शुक्रवार रात करीब 10:00 की है. योगेश और शिब्बू का आपस में झगड़ा हुआ था. योगेश ने दो दिन पहले शिब्बू की मां को गाली दी थी. इस पर से शिब्बू ने तीन साथियों के साथ मिलकर योगेश की चाकू मार कर हत्या कर दी और शव को वहीं फेंक कर भाग गए थे. जिसको बाद में अस्पताल ले जाया गया जहां मृत घोषित हो गया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: शादी से पहले युवती ने कह दी चुभने वाली बात, फिर युवक ने किया वो जिसे सुन अवाक रह गए लोग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT