mptak
Search Icon

Mandla: सरकारी दफ्तर में बैगा महिला के साथ हुई घिनौनी वारदात, आरोपी गिरफ्तार

सैयद जावेद अली

ADVERTISEMENT

MP Crime News, minor tribal girl gangrape, minor tribal girl gang raped in khandwa, friendship on instagram then gangrape,
MP Crime News, minor tribal girl gangrape, minor tribal girl gang raped in khandwa, friendship on instagram then gangrape,
social share
google news

MP Crime News: मंडला जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सरकारी योजना का लाभ लेने पहुंची एक बैगा (Baiga) महिला के साथ शासकीय कार्यालय में दुष्कर्म की वारदात हुई. पीड़ित महिला ने सरकारी लिपिक के ऊपर दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है. दरअसल, महिला अपने जीजा के साथ कार्यालय पहुंची थी, तभी लिपिक ने जीजा को दस्तावेज लाने के लिए भेजा और इसी बीच घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

जीजा के वापस आने के बाद पीड़ित महिला ने जीजा को आपबीती सुनाई. जिसके बाद महिला अपने परिजनों के साथ कोतवाली थाना पहुंची और आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म की शिकायत की. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी लिपिक को विभाग ने निलंबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें: SDM पत्नी का तकिए से मुंह दबाया, फिर ‘दाग’ धोने के लिए वाशिंग मशीन में कपड़े धोकर सुखाए

महिला को अकेली पाकर किया दुष्कर्म

पीड़ित महिला, बैगा जनजाति के लिए चल रही पोषण आहार योजना का लाभ लेने ‘परियोजना बैगा विकास अभिकरण कार्यालय’ पहुंची थी. महिला अपने जीजा के साथ जब सम्बंधित लिपिक के पास पहुंची, तो उससे जाति प्रमाण पत्र लाने को कहा गया. महिला ने अपने जीजा को जाति प्रमाण पत्र लेने को भेजा. इस दौरान शासकीय लिपिक ने महिला को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी पर कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक रजत सकलेचा का कहना है कि एक महिला बैगा परियोजना से संबंधित कुछ जो योजनाएं हैं, उसमें लाभ लेने के लिए वहां गई थी. वहां पर पदस्थ एक व्यक्ति जो शासकीय कर्मी है, उसने महिला के साथ दुर्वव्हार किया और जब उसके परिजन वापस आए तो उसने उनको बताया और उसी के आधार पर शिकायत दर्ज की गई है. उस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर की गई है. उसे गिरफ्तार किया गया है और शासकीय स्तर पर भी अन्य कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: महिला SDM की मौत में चौंकाने वाला खुलासा, बेइंतहा प्यार करने वाला पति आखिर क्यों बना किलर?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT