mptak
Search Icon

Bhopal: पति से विवाद के बाद कैबिनेट मंत्री की PRO ने उठाया ये खतरनाक स्टेप, मचा हड़कंप

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ पूजा थापक ने की आत्महत्या
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या

point

पूजा मध्यप्रदेश जनसम्पर्क में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर थीं

Bhopal News: मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी (PRO) असिस्टेंट डायरेक्टर पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली है. आपको बता दें पूजा मध्यप्रदेश जनसम्पर्क में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर थीं. फिलहाल अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने पारिवारिक कारणों के चलते आत्महत्या की आशंका जाहिर की है. 

जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा थाना अंतर्गत मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को पूजा ने कमरे में फांसी लगा ली थी. ऐसा बताया जा रहा है कि पूजा घटना से पहले पूजा का अपने पति से विवाद हुआ था. हालांकि आत्महत्या की वजह पति से हुआ झगड़ा है या कुछ और फ़िलहाल पुलिस उसकी तफ्तीश कर रही है.

पति ने तोड़ा कमरे का दरवाजा

जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई तो पति ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर देखा कि पत्नी फांसी के फंदे में लटकी हुई है. वह फौरन उन्हें उतारकर एम्स ले गए, जहां रात करीब 11 बजे इलाज के दौरान पूजा थापक ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बुधवार को मृतका के मायके पक्ष के लोगों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ढाई साल पहले हुआ था विवाह

पुलिस ने बताया कि पूजा थापक ग्वालियर की निवासी हैं. करीब ढ़ाई साल पहले उनकी शादी साकेत नगर निवासी निखिल दुबे से हुई थी. उनका एक साल का बेटा भी है. उनके पति अरेरा हिल्स स्थित प्रौद्योगिकी विभाग कार्यालय में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं. वह अपने पति और सास-ससुर के साथ रहती थीं.

मंगलवार सुबह किसी बात को लेकर पति से अनबन हुई और उसके बाद पूजा ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया. जब पति को शंका हुई तो उन्होंने कमरे के दरवाजा तोड़ा. अंदर कमरे में पूजा ने दुपट्टे का फंदा बनाकर खुद को लटका लिया था.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Rajgarh: निर्माणाधीन मकान के मलबे में दब गईं 5 जिंदगिया, फिर बचाव दल ने किया ऐसा काम, बच गए इतने लोग

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT