mptak
Search Icon

Big breaking: नागपुर की लापता BJP नेता सना खान की हुई हत्या, जबलपुर से पकड़ा आरोपी

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

nagpur bjp leader bjp sana khan jabalpur news mp crime news
nagpur bjp leader bjp sana khan jabalpur news mp crime news
social share
google news

BJP Sana Khan Murder: महाराष्ट्र के नागपुर से 1 अगस्त से लापता चल रही सक्रिय बीजेपी नेता सना खान की हत्या हो गई है. सना खान नागपुर से मध्यप्रदेश के जबलपुर में आई थी. जबलपुर में वे अपने बिजनेस पार्टनर अमित उर्फ पप्पू साहू से मिलने आईं थीं. लेकिन 1 अगस्त को जबलपुर पहुंचते ही उनका मोबाइल ऑफ हो गया था और तभी से उनकी हत्या की आशंका परिजन जता रहे थे.

बताया जा रहा है कि नागपुर की क्राइम ब्रांच ने जबलपुर की गोरा बाजार पुलिस की मदद से हत्या के आरोपी अमित उर्फ पप्पू साहू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने हत्या की बात कबूल की है और साथ ही बताया है कि उसने हत्या के बाद सबूतों को मिटाने के लिए कार में मौजूद बीजेपी नेता सना खान के शव के खून के निशान मिटाने की भी कोशिश की थी.

जबलपुर पुलिस के अनुसार हत्या के बाद आरोपी अमित ने बीजेपी नेता सना खान का शव हिरण नदी में फेंक दिया था. पुलिस अब हिरण नदी में सना खान के शव की तलाश कर रही है. इस हत्याकांड में अमित का साथ उसके एक अन्य साथी ने भी दिया है, जो फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

डंडा मारकर की बीजेपी नेता की हत्या

सना खान की हत्या आरोपी अमित साहू ने घर में ही सिर में डंडा मारकर की थी. हत्या के बाद कार में सना खान का शव डालकर आरोपी ले गया और बेलगढ़ा थाने के पास स्थित हिरण नदी में पुल के ऊपर से शव को फेंक दिया था. काफी मशक्कत के बाद नागपुर और जबलपुर पुलिस ने एक संयुक्त ऑपरेशन में आरोपी को धर-दबोचा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पैसों के लेन-देन और पुराने झगड़ों के कारण हुई हत्या

जबलपुर पुलिस के अनुसार नागपुर की बीजेपी नेता सना खान के बिजनेस रिलेशन जबलपुर के अमित उफ पप्पू साहू से थे. अमित जबलपुर में ढाबा चलाता है और शराब की तस्करी भी करता है. पुलिस अब अमित से उसके दूसरे काले धंधों को लेकर भी पूछताछ कर रही है. सना खान के परिजनों को पुलिस ने जानकारी दे दी है.

नागपुर में सक्रिय बीजेपी नेता थी सना खान

नागपुर में सना खान को बीजेपी की सक्रिय महिला नेत्री क तौर पर जाना जाता था. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फणनवीस से लेकर कई अन्य प्रमुख बीजेपी नेताओं के साथ उसके फोटो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बीजेपी की प्रमुख महिला नेता के अचानक से जबलपुर में आने के बाद गायब होने की सूचना से हड़कंप मच गया था. नागपुर पुलिस बीते 4 अगस्त से ही जबलपुर में सना खान की तलाश कर रही थी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- Love Jihad: लव जिहाद और पॉस्को एक्ट के मामले में MP में पहली बार सजा, जुर्माना भी लगाया

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT