mptak
Search Icon

गुना के बमोरी में बड़ा कांड हो गया, मंदिर में तोड़फोड़ से लेकर शिवलिंग तक उखाड़ गए अज्ञात लोग

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Guna News, Bamori News, Temple Vandalism, MP News, Guna Crime News
Guna News, Bamori News, Temple Vandalism, MP News, Guna Crime News
social share
google news

Guna News: गुना जिले के बमोरी विधानसभा क्षेत्र में बड़ा कांड हो गया. यहां पर कुछ अज्ञात लोगों ने शिव मंदिर में प्रवेश कर जमकर तोड़फोड़ कर दी और शिवलिंग को भी उखाड़ दिया. ये पूरा कांड बीती रात हुआ, जब सभी लाेग सो रहे थे. सुबह जब लोग मंदिर पहुंचे और मंदिर की जो हालत देखी तो उसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा मचा दिया.

नाराज लोगों ने बमोरी के मुख्य चौराहे पर चक्काजाम कर जमकर हंगामा किया. हालात बेकाबू होते देख पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को संभालने की कोशिश की. पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने की कोशिश की और उनको सूचना दी कि जिन अज्ञात लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जिस मंदिर में ये तोड़फोड़ हुई है, वह बमोरी के आउटर इलाके में हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कुछ आपराधिक तत्वों ने क्षेत्र की शांति और सांप्रदायिक सौहाद्र का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है. चक्काजाम कर रहे लोग इतने गुस्सा में थे कि उन्होंने अपराधियों के घर गिराने बुलडोजर कार्रवाई की मांग कर दी. पुलिस अधिकारियों ने समझाया कि पहले अपराधियों का पता लगा लें तो उनके खिलाफ हर संभव कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

सीसीटीवी से हुआ खुलासा, 5 से 6 अपराधी घटना में शामिल

पूरी घटना के सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस पूरी घटना में पांच से छह अपराधी शामिल हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. इन फुटेज के आधार पर ही 5 से 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की है. पुलिस ने स्थानीय लोगों से शांति की अपील की है और भरोसा दिलाया है कि जिन लोगों ने ये काम किया है, उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई होगी. लेकिन पुलिस जांच पूरी होने तक वे क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने में पुलिस की मदद करें और किसी भी तरह की अफवाहों को फैलने से रोकें.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- CM मोहन यादव की पुलिस को रेत माफियाओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT