mptak
Search Icon

भाजपा MLA प्रीतम लोधी के बेटे की गुंडागर्दी, पड़ोसियों पर चढ़ा दी थी कार, ऐसे बची जान

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

MLA Pritam Lodhi Son, Pritam Lodhi News, BJP MLA, Pichore BJP MLA, MP News, CRIME News, MP Police, Gwalior News, MP Crime, विधायक प्रीतम लोधी, बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी का
MLA Pritam Lodhi Son, Pritam Lodhi News, BJP MLA, Pichore BJP MLA, MP News, CRIME News, MP Police, Gwalior News, MP Crime, विधायक प्रीतम लोधी, बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी का
social share
google news

Gwalior Crime News: ‘जब सैंया भए कोतवाल तो डर काहे का…’ ये बात भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक प्रीतम लोधी के बेटे पर एक सटीक बैठती है. पिता के विधायक बनते ही बेटे की गुंडागर्दी शुरू हो गई है. पिता प्रीतम लोधी की जीत की खबर मिलने पर बेटे ने एक व्यक्ति को फोन पर धमकाया था, अब अपने ही पड़ोसी को स्कॉर्पियो से कुचलना की कोशिश की. यह पूरा मामला पिछोर से भाजपा विधायक प्रीतम सिंह लोधी के बेटे दिनेश लोधी का है. दिनेश लोधी ने रविवार की रात को जलालपुर में अपने पड़ोसियों को ही स्कॉर्पियो से कुचलना की कोशिश की.

गनीमत रही कि पड़ोसी स्कॉर्पियो की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए, लेकिन उनके घर के बाहर खड़ी हुई एक्टिवा गाड़ी स्कॉर्पियो की चपेट में आ गई. शिकायत मिलने पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने विधायक के बेटे दिनेश लोधी पर एफआईआर दर्ज कर आनन-फानन गिरफ्तारी कर ली है.

स्कॉर्पियो से दो लोगों को कुचलने की कोशिश की

दरअसल जलालपुर निवासी रविंद्र सिंह यादव ने पुरानी छावनी थाना पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार की रात को 10:00 बजे दिनेश लोधी ने स्कॉर्पियो से उसे और उसके भतीजे को कुचलने की कोशिश की. हालांकि वे दोनों स्कॉर्पियो की चपेट में आने से बच गए लेकिन उनके घर के बाहर खड़ी एक्टिवा गाड़ी स्कॉर्पियो की चपेट में आ गई. इसके बाद दिनेश लोधी मौके से स्कॉर्पियो लेकर भाग गया. यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

विधायक का बेटा गिरफ्तार

इस बात की शिकायत मिलने पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने भाजपा विधायक प्रीतम सिंह लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर धारा 307, 279, 337, 427 के तहत फिर दर्ज करते हुए दिनेश लोधी को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि इससे पहले मतगणना वाले दिन भी प्रीतम सिंह लोधी ने जैसे ही पिछोर विधानसभा सीट से जीत दर्ज कराई थी, उसी दिन उनके बेटे दिनेश लोधी ने सिकंदर यादव नाम के एक व्यक्ति को फोन पर धमकाया था. जिसके बाद दिनेश लोधी के खिलाफ पुरानी छावनी थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी.

देखें सीसीटीवी वीडियो

Loading the player...

ये भी पढ़िए: भोपाल कमिश्नर बनकर DSP पर धाक जमा रहा था ‘इंस्पेक्टर’, भिंड पुलिस ने ऐसे दबोचा

पिता के जीतने के साथ ही कर दे दी थी धमकी

सिकंदर यादव के ही एक सहयोगी राजकुमार यादव ने दिनेश लोधी से फोन लगाकर बातचीत की. इस दौरान दोनों में बहस बाजी हुई और दिनेश लोधी ने राजकुमार यादव पर भी पुरानी छावनी थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी थी. रविवार की रात को दिनेश लोधी ने जिस रविंद्र सिंह यादव को कुचलना की कोशिश की, वह राजकुमार यादव का भाई है. कुल मिलाकर पिछले कुछ दिनों से दिनेश लोधी और उसके विरोधियों के बीच लगातार धमकाने और एफआईआर दर्ज कराने का सिलसिला चला आ रहा है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़िए: जयपुर में नीमच की युवती की बेरहमी से हत्या, CCTV फुटेज देखकर उड़ जाएंगे होश!

इस बार कर दिया बड़ा अपराध

लेकिन अब जिस तरीके से दिनेश लोधी ने अपने पड़ोसियों को स्कॉर्पियो से कुचलना की कोशिश की, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पिता के विधायक बन जाने के बाद बेटा किस कदर गुंडागर्दी पर उतारू हो गया है. एडिशनल एसपी ग्वालियर निरंजन शर्मा ने कहा, ‘पुरानी छावनी थाने में रविंद्र यादव ने कल रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह अपने घर के दरवाजे के पास खड़े हुए थे बच्चे भी साथ में थे दिनेश लोधी अपनी स्कॉर्पियो को तेज गति से जान से मारने की नीयत से लेकर आया वह घर के अंदर चले गए तो उसने स्कॉर्पियो बैक करके घर के अंदर घुसाने का प्रयास किया. उसके खिलाफ धारा 307 समेत अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है. स्कॉर्पियो जप्त कर ली गई है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त किया जा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़िए: गुस्से में पागल आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पहले पति फिर जेठ पर की फायर, किया वो काम जिससे पुलिस हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT