mptak
Search Icon

युवक के हाथ में चूड़ी, दुल्हन सा शृंगार...ऐसी हालत में मिला MPPSC एस्पिरेंट का शव कि पुलिस भी रह गई दंग!

राजेश रजक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Crime news: रायसेन जिले के उदयपुरा के निवासी एक छात्र का शव इंदौर में फंदे पर संदिग्ध हालत में लटका मिला है. 21 वर्षीय मृतक इंदौर में रणजीत सिंह कॉलेज से बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था. उसका शव खड़वा नाका इलाके में एक मल्टी के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है. हैरानी की बात ये है कि उसने महिलाओं की तरह साड़ी पहन रखी थी और मेकअप भी किया था. दोनों हाथ बंधे थे. आंखों पर पट्टी भी बांधी थी. शव के पास खून बिखरा पड़ा है, पुनीत ने सुसाइड किया है या उसका मर्डर करके लटकाया गया है, पुलिस दोनों ही पहलू पर जांच कर रही है.

21 वर्षीय छात्र की मौत मिस्ट्री बन गई है. लड़के की बॉडी का महिलाओं की तरह शृंगार है, जो हैरानी भरा है और कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. पुनीत के पिता त्रिभुवन दुबे ने बताया कि पुनीत उनका इकलौता बेटा था और एक बेटी है. परिजनों का कहना है कि इस मामले की मजिस्ट्रीयल जांच और सीबीआई जांच होनी चाहिए.

मां से हुई थी आखिरी बातचीत

वार्ड नंबर 2 नर्मदा कॉलोनी उदयपुरा निवासी किसान नेता त्रिभुवन दुबे ने फोन पर  बताया कि उनका बेटा पुनीत दो साल पहले इंदौर पढ़ाई के लिए गया था और कंप्यूटर साइंस बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था. वह एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था. वह रोज रात में घर पर बात करता था. गुरुवार रात 10 बजे पुनीत की अपनी मां विभूति दुबे से आखिरी बार बात हुई थी. उसके बाद वह सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक कोचिंग में रहता था. उन्होंने मोबाइल ट्राई किया, लेकिन मोबाइल दिनभर बंद था. 

दरवाजा खोला तो हैरान रह गई पुलिस

शुक्रवार को फिर परिजनों ने कॉल लगाया, लेकिन मोबाइल नहीं लगा तो उन्होंने इंदौर में अपने रिश्तेदार और पुनीत के कुछ दोस्तों से संपर्क किया. उसके बाद उसके पुनीत के कुछ दोस्त और रिश्तेदार पुनीत के रूम पर पहुंचे पर अंदर से गेट बंद था इसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने आकर गेट खोला तो अंदर का नजारा ही कुछ और था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इंदौर पुलिस ने पुनीत का लैपटॉप और मोबाइल सहित अन्य सामान जांच-पड़ताल के दौरान जब्त किया है और जांच की जा रही है. साथ ही हॉस्टल के उसके साथी से भी पूछताछ जारी है. वहीं मृतक के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है.  

खुश मिजाज लड़का था- डीसीपी 

एडिश्नल डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि मृतक रायसेन  का रहने वाला ही और पिछले तीन सालों से इंदौर में रहकर महाराजा रणजीत सिंह कॉलेज में बीएससी कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रहा था. मृतक ने 2 दिन पहले अपनी  मां से बात भी की थी. वह काफी खुश मिज़ाज लड़का और किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस ने बताया कि जब बॉडी नीचे उतारी तो उसके हाथ में चूड़ी और साड़ी पहने हुआ था. हालांकि अब तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें: सुलेमान ने आशु बनकर की दोस्ती, असलियत पता चली तो महिला के उड़ गए होश! ऐसे हुआ खुलासा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT