गुना में दरिंदगी: युवती को बंधक बनाकर फेवी क्विक से होंठ चिपकाए और प्राइवेट पार्ट्स में डाला मिर्च पाउडर...

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

guna news
social share
google news

Guna News: मध्य प्रदेश के गुना में  युवती से दरिंदगी के मामले ने पुलिस के होश उड़ाकर रख दिए हैं. अयान पठान नाम के युवक ने एक युवती के साथ वहशीपन की सारी हदें कर दीं. आरोपी युवक ने युवती को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा. जब आरोपी अयान का मन नहीं भरा तो उसने युवती के प्राइवेट पार्ट्स समेत मुंह में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया. साथ ही पीड़िता के होंठ भी फेवीक्विक से चिपका दिए. 

पीड़िता को अधमरी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है. अमानवीयता की भेंट चढ़ी युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है. अस्पताल में बेसुध पड़ी पीड़िता सहमी हुई है. युवती के पिता का देहान्त हो चुका है. पैतृक मकान है जिसकी रजिस्ट्री मां के नाम है.

 

 

लड़की की प्रापर्टी पर थी लड़के नजर

पीड़िता ने बताया कि आरोपी अयान उसका पड़ोसी है. अयान पठान की नजर पीड़िता के पैतृक निवास पर थी. अयान चाहता था कि युवती उसके मकान की रजिस्ट्री अयान के नाम करा दे. जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. आंखों में मिर्ची उड़ेल दी गई. युवती और अयान काफी समय से संपर्क में थे. 

मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने आरोपी अयान पठान को गिरफ्तार कर लिया. युवती के बयानों के आधार पर कार्रवाई की गई है. पिछले दो साल से युवती और युवक दोनों रिलेशनशिप में थे. रिलेशनशिप को लेकर भी दोनों के बीच में अनबन हुई.  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी के घर से अवैध शराब भी बरामद

एएसपी मान सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी के घर से अवैध शराब भी बरामद की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. वहीं, पीड़ित युवती के बयान दर्ज किए गए हैं. पुलिस ने इस गंभीर मामले की जांच की तो पता चला कि आरोपी युवक और पीड़िता काफी समय से एक दूसरे के संपर्क में थे. अयान ने युवती के साथ बुरी तरह से मारपीट कर दी. घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.   

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Voting Live: कमलनाथ ने मतदान के बाद कर दिया बड़ा दावा, कहा- 44 साल का इतिहास...

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT