mptak
Search Icon

3 शातिर महिलाओं ने ज्वैलरों की नाक के नीचे से उड़ाए गहनें, CCTV कैमरे में कैद हुई करतूत

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

chhatarpur crime news
chhatarpur crime news
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक ज्वैलरी शॉप में चोरी का खुलासा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे से हुआ. दरअसल, कुछ दिनों पहले दुकान पर खरीदार बनकर पहुंची तीन शातिर महिलाओं गहने देखने के बहाने उस पर हाथ साफ कर लिया था. इनकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद जब दुकानदार को दुकान में गहने कम  तब उसने सीसीटीवी फुटेज खंगाला. तब जाकर शातिर महिलाओं की चोरी पकड़ी गई. 

मिली जानकारी के अनुसार चंदला सरवई मार्ग पर बंसिया तिराहे के पास स्थित एक ज्वेलर्स शॉप पर तीन शातिर महिला 21 मार्च की दोपहर पहुंची थी. इसके बाद तीनों ने खरीदार बनकर गहनों पर हाथ साफ कर दिया. जब दुकान बंद करने के समय दुकानदार ने गहनों का वजन किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पूरा मामला साफ हुआ.  

 

 

सामान खरीदने के बहाने किया हाथ साफ

पीड़ित दुकानदार के अनुसार ज्वैलरी की खरीदारी करने पहुंची तीनों महिलाओं ने दुकान मालिक से गहने दिखाने को कहा. दुकानदार ने ट्रे में रखकर महिलाओं के  ज्वेलरी रख दी. देखते ही देखते महिलाओं ने ट्रे से कब ज्वेलरी साफ कर दी, उस वक्त दुकान मालिक को समझ नहीं आया. महिलाओं के जाने के बाद जब दुकान मालिक  अपनी ज्वेलरी चेक की तो देखा कि ज्वेलरी में से एक सोने की बेसर और टॉप्स गायब है.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई महिलाओं की करतूत

दुकान मालिक नारायण सोनी ने चोरी हुए  जेवरों को अपनी दुकान में तलाशा बाद में जब सामान नहीं मिला तब पूरे मामले की रिपोर्ट बीते रोज 23 मार्च को चंदला थाने में दर्ज कराई. इसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया. तब जाकर चोरी पकड़ में आई. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है. कि  सलवार सूट में बैठी तीसरी युवती ने ट्रे से गहना उठा लिया. फिर साड़ी पहने बैठी महिला को काउंटर के नीचे से थमा दिया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तीनों महिलाओं का पता बताने वाले को मिलेगा 5000 रुपया

दुकान मालिक नारायण सोनी के पुत्र रविन्द्र सोनी ने कहा है कि जो भी व्यक्ति इन शातिर महिलाओं की जानकारी उपलब्ध करवाएगा, उसे 5000 रुपये का नकद पुरस्कार मेरी तरफ से दिया जाएग. वहीं इस मामले को लेकर चंदला थाना प्रभारी प्रशांत सेन ने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाली महिलाओं का सीसीटीवी वीडियो के माध्यम से पहचान की जा रही है. जल्द ही तीनों महिलाएं पुलिस की गिरफ्त में होगी.  

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT