mptak
Search Icon

छतरपुर: पति ही निकला हत्यारा, स्कूल से बेटी को लेकर लौट रही पत्नी की सुपारी देकर कराई हत्या

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

Chhatarpur: The husband turned out to be the killer, the wife returning from school with her daughter was shot dead, this is how it was revealed
Chhatarpur: The husband turned out to be the killer, the wife returning from school with her daughter was shot dead, this is how it was revealed
social share
google news

Chhatarpur News: छतरपुर पुलिस ने 4 दिनों पहले एक महिला की गोली मारकर हुई हत्या का सनसनीखेज खुलासा कर दिया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए छतरपुर पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या उसके ही पति ने कराई है. इसके लिए पति ने 6 लाख की सुपारी दी गई थी. मृतक महिला के पति राहुल शुक्ला को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था, जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने हत्या करने वाले चार आरोपियों एवं मास्टरमाइंड पति राहुल शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, छतरपुर के शांति नगर कॉलोनी में रहने वाली ज्योति शुक्ला अपने पड़ोसी सूर्यांश प्रजापति के साथ बाइक पर अपनी पांच साल की बेटी को स्कूल से लेकर घर आ रही थी. इस दौरान बीच रास्ते में भैसासुर मुक्ति धाम के पास चार नकाबपोश बदमाश ज्योति शुक्ला को गोली मारकर मौके से फरार हो गए.   

हाव-भाव देखकर पुलिस को पति पर हुआ शक
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देखकर उसे ग्वालियर अस्पताल रेफर कर दिया. इस दौरान महिला ने बीच रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया. पुलिस महिला के शव को लेकर हॉस्पिटल पहुंची. तो वहां मौजूद उसके पति राहुल शुक्ला के हाव भाव देखकर पुलिस को उस पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कढ़ाई से पूछताछ की तो इस बात का खुलासा हुआ.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पति ही निकला पत्नी का हत्यारा
पति राहुल शुक्ला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे अपनी पत्नी ज्योति शुक्ला के चरित्र पर संदेह था. जिसको लेकर पहले उसने अपनी पत्नी पर निगरानी की और जब उसे कुछ आपत्तिजनक चीजें पता चली, उसने कुछ युवकों से संपर्क किया और अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए 6 लाख की सुपारी दी और उसकी हत्या करवा दी.

हत्या के सभी आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने 26 जुलाई को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया. जिसमें इस पूरी हत्या को रचने वाली महिला ज्योति शुक्ला के पति राहुल शुक्ला एवं इस घटना को अंजाम देने वाले शूटर आरोपी अजय सिंह परमार, प्रदुमन सिंह, राजवीर बुंदेला, केशव राजा बुंदेला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने की कार्यवाही की है. इस घटना को अंजाम देने बाले सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ धारा 294,307,34 और 302 के तहत FIR दर्ज करते हुए सभी को गिरफ्तार किया है जिनके पास से घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल, 12 बोर का देशी कट्टा, 315 बोर का देशी कट्टा, 5 मोबाइल फोन और 20 हजार रुपये नगद जप्त किए.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: पत्नी से चाहता था तलाक, इसलिए उसके नाम से बनाई फर्जी Instagram आईडी, फिर करता था ये घिनौना काम

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT