mptak
Search Icon

Crime New: डॉक्टर बना हैवान! मरीज को गलत इंजेक्शन देकर मारा, फिर ऐसे लगाई लाश ठिकाने

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

chhindwara, Crime New, Doctor Killed a patient wrong injection, mp news, mp breaking news, amarwara, mp breaking news
chhindwara, Crime New, Doctor Killed a patient wrong injection, mp news, mp breaking news, amarwara, mp breaking news
social share
google news

MP NEWS:  छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में एक डाक्टर के कारनामें का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां डॉक्टर ने मरीज को गलत इंजेक्शन देकर पहले तो मौत के घाट उतारा उसके बाद उसकी लाश को अमरवाड़ा से जबलपुर ले जाकर बरगी डेम में फेंक कर ठिकाने लगा दिया. इसमें उसका साथ स्टाफ ने भी दिया. पुलिस ने जांच के बाद मामले का खुलासा किया. फिलहाल पुलिस ने अमरवाड़ा थाना में डॉक्टर सहित चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक छिन्दवाड़ा एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि “अमरवाड़ा थाना में 3 दिसम्बर को पुसू राठौर की गुमसुदगी की रिपोर्ट उनके परिजनों ने दर्ज कराई थी. गुमसुदगी रिपोर्ट में पुलिस को बताया सांस संबधी उपचार के लिए डॉक्टर के पास गये थे. 4 दिसबंर को जबलपुर बरगी डेम के पास मिले शव की शिनाख्त की गई, तो जो गुमशुदा व्यक्ति पुसू राठौर का शव पाया गया. इस इस संबंध में पुलिस जांच में जुट गई. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सका है.

कैसे हुआ मामले का खुलासा

जांच पड़ताल में सामने आया कि मृतक पुसू राठौर सांस की बीमारी का उपचार के लिए अमरवाड़ा में बीएचएमएस डॉ श्रीवास्तव क्लिनिक गये थे. वहां डॉक्टर दीपक श्रीवास्तव ने एलोपैथिक इन्जेक्शन लगाया. जिससे उसकी तबियत बिगड़ने लगी और कुछ देर बाद क्लिनिक में ही दम तोड़ दिया था. उसके बाद मृतक के शव को जबलपुर जिले के बरगी डेम के पास ठिकाना लगा दिया था. पुलिस ने 304,201,34 आईपीसी धारा के तहत आरोपी डॉक्टर दीपक श्रीवास्तव उनके भाई वीरेंद्र श्रीवास्तव, 2 कंपाउंडर कपिल मालवी ओर प्रदीप डेहरिया कुल 4 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लिया है.

ये भी पढ़ें: Gwalior crime news: चाची करने लगी थी किसी और से बात इसलिए आशिक भतीजे ने बड़ा कांड कर दिया

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT