mptak
Search Icon

भंवरपुरा रेप कांड के आरोपियों के घर चल गया सीएम का बुलडोजर, सिंधिया ने भी बोली बड़ी बात

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Bhanwarpura Rape Case, Gwalior Crime News, Gwalior News, Gwalior Police, Jyotiraditya Scindia, MP News
Bhanwarpura Rape Case, Gwalior Crime News, Gwalior News, Gwalior Police, Jyotiraditya Scindia, MP News
social share
google news

Bhanwarpura Rape Case: ग्वालियर के भंवरपुरा इलाके में नाबालिग युवती के साथ हुए गैंगरेप के मामले में अब पुलिस-प्रशासन ने सख्त एक्शन लेना शुरू किया है. चारों तरफ मध्यप्रदेश सरकार की बदनामी होने के बाद सरकार ने इस मामले में सख्त रवैया अपनाया है. एक दिन पहले तीन प्रमुख आरोपियों में से एक बंटी गुर्जर के घर पर बुलडोजर चलाया गया था और शनिवार को आकाश और संजीव गुर्जर के मकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई है. इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपना पक्ष रखा है.

पुलिस-प्रशासन की संयुक्त टीम ने शनिवार को भंवरपुरा रेप कांड के प्रमुख आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाया और उनके अवैध अतिक्रमण को तोड़ने की कार्रवाई की गई. आपको बता दें कि बीते रोज भंवरपुरा गांव में एक मजदूर परिवार के घर में तीन बदमाश रात में घुस गए थे और माता-पिता पर लाठियों से हमला कर घायल कर दिया था और नाबालिग युवती के साथ तीनों आरोपियों ने गैंग रेप किया था. जिसके बाद से ही क्षेत्र में तीनों आरोपियों को लेकर लोगों में बहुत गुस्सा था.

इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. कार्रवाई भी ऐसी होनी चाहिए कि ऐसा करने से पहले कोई भी व्यक्ति हजारों लाखों और करोड़ों बार भी न सोच पाए. सिंधिया ने यह भी कहा था कि वह पीड़ित नाबालिग युवती को न्याय दिलाने हरसंभव मदद करेंगे और इस मामले में पुलिस तेजी से एक्शन ले रही है.

क्या बोले पुलिस अधिकारी

एडिशनल एसपी गजेंद्र वर्धमान ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि भंवरपुरा गैंगरेप कांड के दो आरोपी संजीव और आकाश के घर पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई है. चिरई डांग गांव के यह दोनों आरोपी निवासी हैं और इसी गांव में उनके घरों पर बुलडोजर चलाया गया है, तीन आरोपी बंटी गुर्जर, संजीव गुर्जर और आकाश गुर्जर पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं और चौथे आरोपी जंडेल सिंह की तलाश पुलिस अभी कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन दरिंदों ने उनके सामने ही तमंचा अड़ाकर की बेटी से हैवानियत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT