mptak
Search Icon

Crime News: सीहोर में शराबी पति ने पत्नी को ऐसे उतारा मौत के घाट, सुनकर कांप जाएगी रूह

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

crime news
crime news
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

point

आए दिन होती थी दोनों की बीच लड़ाई

point

शराब ने ले ली पत्नी की जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक दरिंदे पति ने अपनी ही पत्नी पर कुल्हाड़ी से कई वार करते हुए हत्या कर दी है. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें आरोपी पति नशे का आदि था और रोज पत्नी से झगड़ा करता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार जिले के बुधनी थाना अंतर्गत माना इलाके में एक दरिंदे पति ने अपनी ही पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से गर्दन और शरीर में कई वार किए. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति नशे का आदि था और हर रोज पत्नी से नशे में झगड़ा करता था. बताया गया है कि बीती रात को आरोपी राजेश कुमरे ने पत्नी रेखा कुमरे पर कुल्हाड़ी से हमला करते हुए गर्दन और शरीर पर कई वार किए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस हिरासत में आरोपी पति

मामले को लेकर बुधनी के थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने कहा सूचना मिली थी. पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम कराया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. नए कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Rewa: नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचे हेडमास्टर, फिर किया ऐसा काम कि सुनकर रह जाएंगे दंग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT