mptak
Search Icon

अब भोपाल में सीधी जैसा कांड! कोटवार ने दबंगों पर लगाया उसके ऊपर पेशाब करने का आरोप

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

crime news scandal like Sidhi case Bhopal news Kotwar accused bullies urinating
crime news scandal like Sidhi case Bhopal news Kotwar accused bullies urinating
social share
google news

Bhopal Crime: भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कोटवार ने आरोप लगाया है कि सरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे दबंगों का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और उस पर पेशाब की गई है. यह पूरा मामला राजधानी भोपाल के सूखीसेवनिया थाना क्षेत्र का है, जहां सरपंच पति पर अपने साथियों के साथ मिलकर कोटवार के साथ जमकर मारपीट की. फिर उसे कार में अगवा कर ले जाने का आरोप लगाया गया है.

यह घटना 10 सितंबर की है. जहां ग्राम पंचायत में कोटवार के पद पर पदस्थ रामस्वरूप अहिरवार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि स्थानीय पटवारी द्वारा दी गई जानकारी के बाद दोपहर 1 बजे के लगभग गांव पहुंचा. यहां पर उसने देखा कि कुछ लोग सरकारी जमीन पर तार फेंसिंग कर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं. जब उसने इन लोगों को रोकने की कोशिश की तो इन्होंने सरपंच पति शेरू मीणा को बुला लिया, जिसके साथ तीन अन्य लोग भी मौजूद थे. मौके पर पहुंचते ही शेरू ने गाली-गलौज शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: श्योपुर: टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़, पहले की धुनाई फिर घसीटते हुये ले गए थाने

दबंगों को बताया जा रहा बीजेपी विधायक का नजदीकी

इस पर कोटवार ने बताया कि पटवारी से बात कर लो, उन्हीं के कहने पर मैं यहां आया हूं. यह सुनने के बाद शेरू और अन्य तीन लोगों ने उस पर लात घूंसे बरसाना शुरू कर दिए. आरोपी शेरू मीणा को बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का नजदीकी बताया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सुनिए कोटवार ने क्या कहा?

Loading the player...

इस मामले में पीड़ित का कहना है कि मौके पर पहुंचे दबंगों ने उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे अपनी कार में डाला और नाले तक लेकर गए. वापस से मारपीट करने लगे और जब वह बेहोश होने लगा तो उसके ऊपर पेशाब कर दी. दबंगों की दबंगई यहीं पर नहीं रुकी वह पीड़ित को अपनी गाड़ी में पटक कर शेरु मीणा के घर लेकर गए और एक कमरे में बंद कर मारपीट की जिसके बाद वह बेहोश हो गया.

ये भी पढ़ें: न नौकरी की परवाह, न ड्यूटी की फिक्र, हर सवाल पर एक ही जवाब, देखें पुलिस वाले का शर्मनाक VIDEO

7 आरोपियों पर एससी-एसटी की धाराओं में केस दर्ज

एसपी देहात प्रमोद कुमार सिन्हा ने MP Tak से बात करते हुए बताया कि ‘पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों पर एससी एसटी के तहत मामला दर्ज किया है, जिनमें से 5 लोगों गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले में पीड़ित ने दबंगों द्वारा उस पर पेशाब करने का आरोप लगाया है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के बयान और अब तक की विवेचना में इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: सीधी कांड के पीड़ित दशमत रावत के CM शिवराज ने धोए पैर, मांगी माफी, कहा- मन द्रवित है…

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT