MP में आया गजब मामला, बेटी की हो रही थी शादी लेकिन उसे भगाकर मां खुद बन गई दुल्हन

प्रमोद कारपेंटर

ADVERTISEMENT

Agar Malwa, MP News, Miner Marriage
Agar Malwa, MP News, Miner Marriage
social share
google news

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. महिला अपनी नाबालिग बेटी की शादी करा रही थी. इस पर उसके पति ने पुलिस से शिकायत कर दी और कहा कि उसकी पत्नी नाबालिग बेटी की जबरदस्ती शादी करा रही है. शिकायत के बाद खबर मिलते ही मौके पर पुलिस जब पहुंची तो महिला खुद दुल्हन बनकर सामने आ गई और पुलिस के सामने बहाने बनाकर कहने लगी कि उसी की शादी हो रही है. मगर, उसकी चालाकी चल नहीं पाई.

इसके बाद पुलिस महिला, उसके भाई और उसके पिता को लेकर थाने पहुंच गई. खबर के मुताबिक, जिले के सुसनेर थाना क्षेत्र में आने वाले मेहंदी गांव एक महिला अपने पिता और भाई के साथ मिलकर अपनी नाबालिग बेटी की शादी कराने जा रही थी. मगर, महिला के पति ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी.

Agar Malwa, MP News, Miner Marriage
MP Tak

जानकारी के मुताबिक, आगर मालवा के ग्राम मेहंदी में बाल विवाह की सूचना मिलने पर सुसनेर की स्थानीय पुलिस प्रशासन ने उसे रोके जाने की कारवाई की है. रविवार की सुबह साढ़े 11 बजे सुसनेर थाना प्रभारी विजय सागरिया ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग के पिता ने ही पुलिस को सूचना दी. उसकी पत्नी, नाना और मामा मिलकर के उसकी नाबालिग बेटी का विवाह करवा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

उसके बाद सुसनेर SDOP पल्लवी शुक्ला, नायब तहसीलदार राजेश श्रीमाल, थाना प्रभारी विजय सागरिया व महिला बाल विकास की पर्यवेक्षक काजल गुनावदिया व राधा सिन्हा ने मौके पर पहुचकर के बाल विवाह रुकवाया इस दौरान पुलिस को गुमराह करने के लिये नाबालिग की मां स्वयं दुल्हन बनकर बैठ गई थी, जिसको पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए थाने पर लाया गया है.

ये भी पढ़ें: दरवाजे पहुंची बारात तो दुल्हन ने कर दिया इनकार, थाने पहुंचा दूल्हा, बोला- मेरी शादी करवाओ

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: फूहड़ डांस करते कांग्रेसी विधायक का वीडियो वायरल, बदनामी होते ही घर और विधानसभा क्षेत्र छोड़ भागे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT