mptak
Search Icon

ग्वालियर में इस हाल में मिली महिला की डेडबॉडी, देखकर पुलिस भी हो गई हैरान

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Crime News police station file report uncle murder revelation happened Gwalior police surprised News
Gwalior Crime News police station file report uncle murder revelation happened Gwalior police surprised News
social share
google news

Gwalior crime news: ग्वालियर में एक महिला की अर्धनग्न अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. महिला के शव के पास खाली शराब के क्वार्टर और एक सुसाइड नोट भी मिला है. नवीन जिला न्यायालय भवन के पीछे पड़े खाली प्लॉट में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गई है.

दरअसल शनिवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि कलेक्ट्रेट रोड पर नवीन जिला न्यायालय भवन के पीछे स्थित खाली प्लॉट में एक महिला की लाश पड़ी हुई है. सूचना मिलने पर यूनिवर्सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. यहां पुलिस ने देखा कि एक महिला की अधजली अर्धनग्न अवस्था में लाश पड़ी हुई है. महिला के चेहरे से लेकर पेट तक लाश जली हुई है. लाश के पास तीन शराब के खाली क्वार्टर पड़े हुए हैं. इसके अलावा एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है.

लाश के पास महिला के कपड़े भी मिले हैं. यह सब देखकर पुलिस ने तत्काल मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया. शुरुआती जांच में पुलिस अभी उलझन में है. मौके से सुसाइड नोट मिला है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है जबकि घटनास्थल देखकर लग रहा है कि महिला की रेप के बाद हत्या की गई है.

रेप के बाद महिला का शव अल्कोहल डालकर जलाया

एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा ने जानकारी देते हुए बताया है कि महिला के शव पर अल्कोहल डालकर उसे जलाया गया है. ऋषिकेश मीणा ने बताया कि शायद पहले महिला के साथ रेप किया गया है और इसके बाद उसकी हत्या की गई है. महिला की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को भी जलाया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि लाश के पास शराब की तीन खाली क्वार्टर भी मिले हैं. जहां यह वारदात हुई है वह स्थान अंधेरा होते ही सुनसान हो जाता है. यही वजह है कि किसी को इस वारदात के बारे में भनक नहीं लग सकी थी. लेकिन सुबह होने पर इस घटना की जानकारी पुलिस को मिल सकी. पुलिस ने अब हर एंगल से इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Gwalior Crime: चाची करने लगी थी किसी और से बात, इसलिए आशिक भतीजे ने कर दिया बड़ा कांड

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT