mptak
Search Icon

Rajgarh: डबल ट्रेजेडी! चोरी की शिकायत करने थाने पहुंचा युवक, फिर पुलिस की नाक के नीचे ही हो गया ये बड़ा कांड

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajgarh Crime News
Rajgarh Crime News
social share
google news

Rajgarh Crime News: राजगढ़ में एक युवक के साथ डबल ट्रेजेडी हो गई. युवक का मोबाइल गुम हो गया, जिसकी शिकायत करने के लिए वह थाने पहुंचा, इतने में थाने के बाहर से उसकी बाइक गायब हो गई. घटना राजगढ़ जिले के पचोर की बताई जा रही है.

जेडी मार्केट स्थित शराब ठेके के सामने से सुनील तोमर नामक व्यक्ति का मोबाइल किसी ने जेब से निकाल लिया. मोबाइल चोरी हो जाने के बाद आस पास के लोगों ने उसे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए बोला. इस बीच घटना स्थल से ही फरियादी सुनील तोमर एक अज्ञात व्यक्ति को अपनी बाइक पर बैठाकर जिले के पचोर कस्बे के थाने पहुंचा, इतने में उसके साथ कांड हो गया. 

थाने के बाहर से बाइक हो गई चोरी

फरियादी युवक सुनील थाने के बाहर अपनी बाइक को खड़ा किया और थाने के अंदर शिकायत करने पहुंचा. वहां पर पदस्थ अधिकारी ने मोबाइल के बारे में आवेदन लिखवाने की बात कही. इस बीच जब वह बाहर आया तो वह हैरान रह गया. थाने के बाहर से उसकी बाइक और उसके साथ आने वाला अज्ञात शख्स दोनों गायब हो गए. इसके बाद फरियादी सुनील ने अपने मोबाइल और वाहन चोरी का आवेदन पचोर पुलिस थाने में दिया.

पुलिस पर युवक ने लगाए आरोप

घटना 18 अप्रैल के आसपास की बताई जा रही है. फरियादी सुनील का आरोप है कि पुलिस ने न तो मोबाइल चोरी और न ही वाहन चोरी, जो कि पुलिस थाने के सामने से हुई थी, उसमें कोई गंभीरता दिखाई और न ही तलाशने का प्रयास किया. वहीं इस मामले में पचोर पुलिस थाना प्रभारी आकांक्षा शर्मा ने बताया कि मामला जांच में है व तलाश जारी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Bhopal News: भोपाल में कारोबारी के घर से निकला नोटों का पहाड़, इतना कैश देख पुलिस भी रह गई हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT