दतिया में टोल प्लाजा पर गोलीकांड, 2 कर्मचारी कुएं में गिरे, सुबह इस हालात में मिले शव

अशोक शर्मा

ADVERTISEMENT

datia news
datia news
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के दतिया में बदमाशों ने एक बार फिरर साबित कर दिया कि वे बिल्कुल बेखौफ हैं. बदमाशों को पुलिस का जरा भी डर नहीं है. चिरूला थाने से करीब एक किलोमीटर दूर बदमाशों ने टोल प्लाजा पर जमकर उत्पात किया. बदमाशों की गोलीबारी में खुद को बचाने की कोशिश के दौरान दो टोल प्लाजा कर्मचारियों की कुएं में गिरने से मौत हो गई.

दतिया-झांसी रोड पर स्थित टोल प्लाजा क्रमांक 44 पर देर रात अज्ञात 8-10 बदमाशों ने हमला बोल दिया. कर्मचारियों की जमकर मारपीट की और फायरिंग की. फायरिंग से टोल प्लाजा में कर्मचारियों में भगदड़ मच गई. बदमाशों की मारपीट और फायरिंग से कर्मचारी दहशत में आ गए और जिसको जहां रास्ता दिखा, वहां भागा. भागते समय दो कर्मचारी टोल प्लाजा के पीछे खेत में बने कुएं में गिर गए. सुबह लाश मिली. टोल प्लाजा पर हुई पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. 

 

 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

कुएं में गिरकर मरने वालों में एक कर्मचारी नागपुर का शिवाजी पंडोले है और दूसरा हरियाणा का श्रीनिवास है. पुलिस फिलहाल मृतकों के परिजनों के आने का कर रही है. 

परिजनों के आने के बाद मृतकों का पोस्टमार्टम होगा. एसपी सहित कई पुलिस अधिकारी सुबह से ही चिरूला थाने पहुंच गए और टोल कर्मचारियों से पूछताछ की. लेकिन इस घटना ने पुलिस की चेकिंग और सक्रियता की पोल खोल कर रख दी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हथियार लेकर पहुंचे थे बदमाश

ऐसे समय जब लोकसभा चुनाव में बॉर्डर पर पुलिस की नियमित चेकिंग होती है, तब बदमाश थाने से कुछ ही दूरी पर हथियार लेकर पहुंचे और आतंक फैलाया. घटना के पीछे बताया जा रहा है कि एक भाजपा नेता की गाड़ियों से 1 अप्रैल से टोल वसूली होने लगी थी, जिसके परिणामस्वरूप ये घटना घटी. दतिया पुलिस ने अब अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले में आगे की जांच जारी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT