mptak
Search Icon

स्कूल में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, सड़क बना रहे मजदूर जान बचाकर भागे

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Firing took place in dispute over road construction in gwalior, Firing, MP News, Crime News, Gwalior News, Madhya Pradesh
Firing took place in dispute over road construction in gwalior, Firing, MP News, Crime News, Gwalior News, Madhya Pradesh
social share
google news

Gwalior Crime: स्कूल के अंदर पढ़ाई चल रही थी तभी तीन लोग अपनी जान बचाने के लिए स्कूल के अंदर घुस गए. इधर स्कूल के बाहर खड़े होकर तीन बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरु कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर स्कूल के बच्चे दहशत में आ गए. गनीमत यह रही कि गोली किसी को लगी नहीं. यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई.

ये घटना शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है. मामला मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव इलाके का है. जहां महावीर जैन नाम के व्यक्ति पर फायरिंग की गई. कपिल यादव और उसके दो अज्ञात साथियों पर फायरिंग का आरोप है. मुरार थाना पुलिस ने महावीर जैन की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

नकाबपोश बदमाशों ने बोला हमला

ग्वालियर के मुरार स्थित सदर बाजार में रहने वाले महावीर जैन पैशे से कारोबारी है. उनका साड़ी शोरूम और ज्वेलरी शॉप है. महावीर जैन की कुछ जमीन मुरार के बड़ागांव इलाके में लॉर्ड कृष्णा स्कूल के पास स्थित है. इसी जमीन पर महावीर जैन अपने बेटे के साथ मजदूरों को लेकर सड़क डलवाने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान नकाबपोश बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया.

ये भी पढ़ें: Viral Video: गुस्से से लाल महिला ने फोड़ दिया स्कॉर्पियो कार का शीशा, वजह चौंकाने वाली

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सड़क बनाने को लेकर हुआ विवाद

महावीर जैन ने कपिल यादव और उसके दो अज्ञात साथियों पर फायरिंग का आरोप लगाया है. मुरार थाना पुलिस ने जैन की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. दरअसल, इस सड़क के पास ही कपिल यादव का मकान भी मौजूद है. कपिल यादव सड़क डालने का विरोध कर रहा था. जब महावीर जैन मजदूरों से सड़क निर्माण कार्य करवा रहे थे तभी कपिल जैन अपने दो साथियों के साथ हथियार लेकर मौके पर पहुंच गया और उसने महावीर जैन समेत मजदूरों पर गोलियां चलाना शुरु कर दी.

जान बचाने के लिए भागे मजदूर

जब फायरिंग शुरू हुई तो मजदूर अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. एक मजदूर तो चलता हुआ ट्रैक्टर छोड़कर भाग खड़ा हुआ. महावीर जैन ने अपने बेटे समेत एक अन्य मजदूर के साथ पास ही स्थित लॉर्ड कृष्णा स्कूल में घुसकर जान बचाई, लेकिन बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि बदमाश स्कूल के बाहर पहुंचकर भी गोलियां चलाने लगे. गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP News: पढ़ाई के लिए अमेरिका गए शिवपुरी के छात्र की ब्राजील में हुई मौत, वजह चौंकाने वाली

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT