mptak
Search Icon

पूर्व CM कमलनाथ का मोबाइल हैक, हैकरों ने कांग्रेस नेताओं से कर दी ऐसी डिमांड

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mobile hacking mp online news kamalnath news mp congress mp news crime news online fraud
mobile hacking mp online news kamalnath news mp congress mp news crime news online fraud
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें कांग्रेस नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का मोबाइल हैक करने का बड़ा मामला सामने आया है. हैकर आरोपी कमलनाथ बनकर कांग्रेस के नेताओं से 10–10 लाख रुपये की डिमांड रख दी. क्राइम ब्रांच ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों ने गोविंद गोयल, विधायक सतीश सिकरवार, इंदौर जिला अध्यक्ष सुरजीत सिंह, कोषाध्यक्ष अशोक सिंह को कॉल कर रुपये मांगे थे.

नेताओं को जब शक हुआ तो उन्होंने कन्फर्म करने के लिए वापस कॉल की तो मामला फर्जी निकला. इसके बाद जालसाजों को पकड़ने के लिए गोविंद गोयल ने उन्हें अपने बंगले में बुला लिया.

नेताओं से पैसे मांगने वाले फिल्मी स्टाइल से पकड़े गए

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गोविंद गोयल को शक हुआ तो आरोपियों को कॉल कर पैसे लेने के लिए आवास पर बुलाया. इसके बाद जब दोनों आरोपी पहुंचे तो वहां पर मौजूद कांग्रेसियों ने उन्हें पकड़ लिया और आरोपियों की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद आरोपियों को पकड़कर क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी गुजरात के हैं और क्राइम ब्रांच दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

कमलनाथ समेत 4 लोगों से की डिमांड
कमलनाथ का मोबाइल हैक कर हैकर ने कांग्रेस विधायक समेत चार लोगों से लाखों रुपये की डिमांड कर दी. दरअसल, हैकर ने ग्वालियर में रहने वाले कांग्रेस कोषाध्यक्ष अशोक सिंह को कमलनाथ के नंबर से कॉल किया और 10 लाख रुपये एक शख्स को देने की मांग की. पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम सागर सिंह परमार और पिंटू परमार बताया है. दोनों युवक गुजरात के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज से पैर धुलवाने वाले दशमत ने कहा- मेरे ऊपर नहीं किया था किसी ने पेशाब, जानिए पूरा सच

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT