mptak
Search Icon

माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन दरिंदों ने उनके सामने ही तमंचा अड़ाकर की बेटी से हैवानियत

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Gang Rape, Gwalior Crime News, Gwalior Minor Girl Gang Rape, Gwalior Police, MP Police, MP Crime News
Gwalior Gang Rape, Gwalior Crime News, Gwalior Minor Girl Gang Rape, Gwalior Police, MP Police, MP Crime News
social share
google news

Gwalior crime news: पिता के माथे पर बदमाशों ने तमंचा अड़ा दिया, मां को लाठियां से पीट कर अधमरा कर दिया और नाबालिग बेटी को झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ रेप किया. दिल को झकझोर देने वाली यह वारदात मध्यप्रदेश के ग्वालियर में घटित हुई, जहां एक मजदूर परिवार पर तीन बदमाशों का कहर इस तरह टूटा, कि बेटी की आबरू चली गई और बदमाश जिंदगी भर के लिए पूरे परिवार को दर्द दे गए.

यह घटना 29-30 जनवरी की दरमियानी रात की है, जब भंवरपुरा थाना इलाके के बरकोडा गांव में एक मजदूर परिवार झोपड़ी के अंदर सो रहा था. इस परिवार में माता-पिता और चार नाबालिग बच्चे थे, तभी एक बच्चे को टॉयलेट आई. अपने छोटे भाई को टॉयलेट करवाने के लिए 15 साल की बड़ी बहन झोपड़ी के बाहर निकली, तभी हथियारबंद तीन बदमाशों ने बड़ी बहन को पकड़ लिया. दोनों भाई-बहन जब चीखे तो झोपड़ी से निकलकर मां-बाप भी बाहर आ गए. मां-बाप को देखकर भी बदमाश घबराएं नहीं. बदमाशों ने सीधा तमंचा मां-बाप पर तान दिया.

इसके बाद बदमाशों ने लाठी-डंडों से लड़की के माता-पिता के साथ मारपीट की. तीन में से एक बदमाश ने लड़की के पिता पर तमंचा तान दिया और दूसरा बदमाश 15 साल की नाबालिग लड़की को लेकर झोपड़ी के अंदर चला गया. यहां बदमाश ने लड़की के साथ रेप किया. इस दौरान झोपड़ी के बाहर माता-पिता भी बिलखते रहे और झोपड़ी के अंदर लड़की चीखती रही. पहला बदमाश झोपड़ी से बाहर आया तो दूसरा बदमाश झोपड़ी के अंदर चला गया और दूसरे बदमाश ने भी नाबालिग की आबरू लूटी. अपनी हवस मिटाने के बाद बदमाश वहां से चले गए, लेकिन जाते-जाते पूरे परिवार के साथ मारपीट करते हुए उन्हें धमकी भी दे गए, कि अगर पुलिस में शिकायत की तो जिंदा नहीं छोड़ेंगे.

दो आरोपी आए पुलिस की गिरफ्त में

बदमाशों के जाने के बाद अपनी बेटी की हालत देख माता-पिता पर पहाड़ टूट पड़ा. जैसे-तैसे बेटी को संभाला और रात भर रोते रहे. सुबह आसपास के लोगों ने जब हिम्मत बंधाई तो पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलने पर पुलिस ने इसमें तुरंत एक्शन लिया और भंवरपुरा थाने में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफ आईआर भी दर्ज कर ली गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मामला गंभीर था, लिहाजा पुलिस ने पड़ताल करते हुए दो संदेहियों को भी हिरासत में ले लिया. एक संदेह ही वह व्यक्ति है, जो इस गांव में रहता है और जिसके घर पर यह तीनों बदमाश आए थे. जबकि दूसरा संदेही वह बदमाश है, जिसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों संदेहियाें को राउंडअप किया है और उनसे पूछताछ कर रही है. एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों की पहचान करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- गुना के बमोरी में बड़ा कांड हो गया, मंदिर में तोड़फोड़ से लेकर शिवलिंग तक उखाड़ गए अज्ञात लोग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT