mptak
Search Icon

आइसक्रीम के बहाने दादा ने 10 साल की पोती को किया था अगवा, फिर वो किया जिसे जान कांप जाएगी रूह

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Crime Rape Case Sentence to death Gwalior Breaking MP News Crime News
Gwalior Crime Rape Case Sentence to death Gwalior Breaking MP News Crime News
social share
google news

Gwalior Horror: ग्वालियर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. रिश्ते के दादा ने 10 साल की मासूम बच्ची को आइसक्रीम दिलाने के बहाने पहले उसे अगवा किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद पत्थर से कुचल कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. डेढ़ साल से यह मामला ग्वालियर के जिला कोर्ट में चल रहा था. मंगलवार को कोर्ट ने दोष सिद्ध होने पर आरोपी रिश्ते के दादा को फांसी की सजा सुनाकर पीड़ित परिवार को न्याय देने का काम किया है.

दरअसल यह पूरा घटनाक्रम 26 जून 2022 का है. हजीरा इलाके के शिवनगर कॉलोनी में रहने वाली एक 10 साल की बच्ची अपने भाई और मोहल्ले के कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी वहां बच्ची के रिश्ते का दादा कल्लू राठौर पहुंच गया. यहां कल्लू राठौर ने बच्ची को आइसक्रीम दिलाने का लालच दिया और उसे अपने साथ ले गया. इसके बाद कल्लू राठौर ने रेलवे ट्रैक पर ओवर ब्रिज के पास जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करने के बाद पत्थर से बच्ची के सिर को कुचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

इधर, बच्ची के घर वालों को जब बच्ची कहीं दिखाई नहीं दी तो घर वालों ने हजीरा थाने पहुंचकर बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. 10 साल की बच्ची के अचानक घर के बाहर से लापता हो जाने के बाद पुलिस सक्रिय हुई. आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. एक सीसीटीवी कैमरे में कल्लू राठौर 10 साल की मासूम बच्ची को ले जाता हुआ दिखाई दिया और जब पुलिस ने आसपास के इलाके में सर्चिंग की तो रेलवे ट्रैक के पास बच्ची की नग्न हालत में लाश पड़ी मिली. बच्ची का सिर बुरी तरह कुचला हुआ था. पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़िए: मामा के मौत की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा भांजा, फिर हुआ ऐसा खुलासा कि पुलिस भी रह गई दंग

बेरहमी से मारा गया था मासूम बच्ची को

पोस्टमार्टम में मालूम हुआ की बच्ची के सिर को पत्थर से इतनी बेरहमी से कुचला गया था कि उसके सिर की बीस हड्डियां टूट गई थी. पुलिस ने आरोपी कल्लू राठौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी पर ₹25000 का इनाम घोषित कर दिया. कल्लू राठौर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 10 टीम सक्रिय हो गई और आखिरकार पुलिस को सफलता मिल गई. पुलिस ने कल्लू राठौर को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने कल्लू राठौर को जेल भेज दिया. तभी से लगातार इस मामले की सुनवाई चल रही थी.

ये भी पढ़िए: Satna News: चलती ट्रेन में लड़की से रेप, सतना रेलवे स्टेशन पर मच गया हड़कंप

एडीपीओ आशीष राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि कल्लू राठौर पर साक्ष्य के आधार पर दोष सिद्ध पाए जाने पर जिला न्यायालय की विशेष कोर्ट ने कल्लू राठौर को फांसी की सजा सुनाई है.

ADVERTISEMENT

पहले रेप किया, फिर पत्थर से कुचलकर मार दिया

आशीष राठौर, एडीपीओ जिला न्यायालय ग्वालियर ने कहा कि-हजीरा थाने का डेढ़ वर्ष पुराना मामला है अभियुक्ति के रिश्ते के दादा ने इस घटना को अंजाम दिया है. उसके साथ बलात्कार किया गया और उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. घटना करने से पूर्व अभियुक्त घटनास्थल की तरफ ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. चालान प्रस्तुति पर न्यायालय सहमत हुए जिसमें अभियुक्त कल्लू राठौर को मृत्यु दंड से दंडित किया गया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़िए: ग्वालियर में इस हाल में मिली महिला की डेडबॉडी, देखकर पुलिस भी हो गई हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT