घर के बक्से में पड़ी थी दादा की लाश और पड़ोसी की छत पर छुपी मिली नातिन, हैरान करने वाली मर्डर मिस्ट्री

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Crime News
Gwalior Crime News
social share
google news

Gwalior Crime News: घर के अंदर बंद बक्से में दादाजी की लाश पड़ी हुई थी और पड़ोसी की छत पर दादा की नातिन छुपी हुई थी. मृतक का बेटा जब घर पहुंचा, तो पुलिस भी आ गई. यह नजारा देखकर हर कोई हैरान भी रह गया कि आखिर दादा की मौत और नातिन के छत पर छुपे होने का कनेक्शन क्या है? दर असल यह पूरा घटनाक्रम ग्वालियर के माधवगंज इलाके के कृष्णा कॉलोनी का है.

यहां शुक्रवार की सुबह 64 साल के बुजुर्ग रामस्वरूप राठौर की डेड बॉडी उनके ही घर में एक बक्से में बंद मिली थी. रामस्वरूप की डेड बॉडी उन्हीं के बेटे महेश राठौर ने ढूंढ कर निकाली थी. महेश राठौर ने जब घर में ही मौजूद अपनी बेटी को तलाश किया, तो 16 साल की बेटी पड़ोसी की छत पर छुपी मिली.

बाप की लाश और बेटी के पड़ोसी के छत पर छुपे होने की जानकारी तुरंत महेश राठौर ने माधवगंज थाना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और रामस्वरूप राठौर के शव को बक्से से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इसके साथ ही पड़ोसी की छत पर छुपी हुई मृतक की नातिन को भी पुलिस ने नीचे उतार लिया और माधवगंज थाने ले गई.

मृतक रामस्वरूप राठौर रिटायर होमगार्ड सैनिक थे और उनका गांव दतिया जिले में है. आठ दिन पहले ही वे अपनी 16 साल की नातिन के साथ ग्वालियर स्थित अपने कृष्णा कॉलोनी वाले घर पर आए थे. 25 मार्च तक रामस्वरूप की बात उनके बेटे महेश राठौर से होती रही, लेकिन इसके बाद उनकी बातचीत महेश राठौर से नहीं हुई. मृतक के बेटे महेश राठौर ने बताया कि जब 25 तारीख के बाद उनकी बात अपने पिता से नहीं हुई तो वह परेशान हो गए. इसके बाद जब वे शुक्रवार को ग्वालियर आए तो उन्होंने बक्से में अपने पिता की लाश को पाया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दादा की हत्या में पुलिस को नातिन पर शक

इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को पड़ोसी की छत पर देखा. महेश राठौर ने बताया कि उनकी बेटी से बातचीत नहीं हो पाई, क्योंकि पुलिस वाले उसे थाने ले गए. इस मामले में एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया की 64 साल के बुजुर्ग रामस्वरूप राठौर की लाश बक्से में बंद मिली है, धारा 302 की एफआईआर दर्ज कर ली है और फिलहाल जांच जारी है. मृतक की नातिन पड़ोसी की छत पर क्या कर रही थी और उसका मृतक की हत्या से क्या कनेक्शन है, इन सभी पहलुओं की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने अभी इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बताया है, लेकिन दादा की हत्या में उनकी ही नातिन की भूमिका को संदेह की दृष्टि से देखा जा रहा है. थाने में पुलिस द्वारा नातिन से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का दावा है कि पूरे मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT