mptak
Search Icon

Guna: कुत्ते के भौंकने से नाराज युवक ने बेजुबान को जमीन पर पटक कर मारा

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

mp news, guna news, guna viral video, cm shivraj, mp cm news, mp hindi news
mp news, guna news, guna viral video, cm shivraj, mp cm news, mp hindi news
social share
google news

Guna News: इन दिनों सोशल मीडिया पर गुना का एक दिल दहला देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो जिसने भी देखा वह इसकी आलोचना कर रहा है. 20 सेकंड के वीडियो में एक युवक कुत्ते के मासूम बच्चे को जमीन पर पटकता दिखाई दे रहा है. क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए अज्ञात युवक ने कुत्ते के बच्चे की जान ले ली. कुत्ते के बच्चे को जमीन पर पटकने के बाद भी जब मन नहीं भरा तो युवक ने पैरों से बच्चे को कुचलकर हत्या कर दी. इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं.

दरअसल गुना के वायरल वीडियो में कुत्ते के दो बच्चे युवक के साथ खेल रहे थे, युवक के इर्दगिर्द मंडरा रहे थे. तभी अचानक युवक ने एक बच्चे को हाथ में उठाकर जमीन पर पटक दिया. इसके बाद भी जब उक्त युवक का मन नहीं भरा तो उसने कुत्ते के बच्चे को पैरों से कुचल दिया. घटना दिल दहला देने वाली थी. पूरी घटना CCTV में कैद हो गई.

बताया जा रहा है कि युवक ब्यूटी पार्लर के बाहर काफी देर से बैठा हुआ था. कुत्ते के बच्चे की आवाज़ सुनकर एक व्यक्ति घर के अंदर से निकलकर बाहर आता है, लेकिन तब तक हिंसक युवक जा चुका था. हत्या करने के बाद युवक ने बड़ी तसल्ली से कुछ खाया उसके बाद कुत्ते के बच्चे को पैरों से कुचलकर चला गया.  वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें; मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कैसे चुना जाएगा? विधायकों से मिलने से पहले खट्टर ने कर दिया ये बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने किया मामला दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में नाराजगी है. लोगों का मानना है कि यदि उक्त युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है तो उसे खुले में रखना बेहद खतरनाक है. स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त युवक सरकारी कार्यालयों के बाहर भी घूमता दिखाई देता है. वीडियो वायरल होने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि वीडियो बेहद हिंसक है. क्रूरता से भरे इस वीडियो में एक शख्स कुत्ते के बच्चे को जमीन पर पटक रहा है. वीडियो के आधार पर कार्रवाई की गई है.

सीएम शिवराज ने दिए कार्रवाई के निर्देश

पूरी घटना के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा ” इस भयावह घटना से परेशान हूं. तुरंत कार्रवाई के लिए आदेश दिए गए हैं. ऐसी कृत्यों की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं, ये कृत्य करने वाले को सजा मिलेगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Weather: मध्य प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, जानें IMD का नया अलर्ट

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT