कुत्ते के भौंकने से नाराज चाचा ने परिवार पर ही तान दी पिस्टल, फिर हुआ जमकर बवाल

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

gwalior Angered by the dog barking the uncle pointed a pistol at the family
gwalior Angered by the dog barking the uncle pointed a pistol at the family
social share
google news

Gwalior News: ग्वालियर में पड़ोस के डॉगी ने जब बच्चे को काटने का प्रयास किया तो बच्चे के पिता का खून खौल गया. गुस्सैल पिता ने पिस्तौल निकाल कर डॉगी पर तान दी. जब डॉगी की मालकिन ने इसका विरोध किया तो बच्चे के पिता ने गोली चलाकर जमकर उत्पात मचाया. इस उत्पात का वीडियो भी सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने उत्पात मचाने वाले शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. खास बात यह है कि यह पूरा विवाद चाचा-भतीजी के बीच का है. जानकारी के मुताबिक घटनाक्रम ग्वालियर के पिछोर थाना इलाके में स्थित चिरुली गांव का है, और घटना रविवार की है.

दरअसल चिरुली निवासी आरती राणा और उसके चाचा विक्रम राणा एक दूसरे के पड़ोसी हैं. रविवार को आरती राणा का पालतू डॉगी घर के बाहर जब घूम रहा था. तभी उसने विक्रम राणा के बच्चे को काटने का प्रयास किया. इस बात से विक्रम राणा आग बबूला हो गया और उसने डॉगी को लात मार दी.

आपको बता दें इससे पहले भी आरती के डॉगी ने विक्रम राणा के बच्चे को काटने का प्रयास किया था. विक्रम राणा की समझाईश बावजूद डॉगी को ऐसा करने से रोकने के कोई प्रयास नहीं किए गए थे. जिसका नतीजा यह हुआ कि रविवार को विक्रम राणा का गुस्सा फूट पड़ा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: बीजेपी के इस मंत्री ने गंदगी के ढेर पर सीएमओ को बैठाने की क्यों की सिफारिश, जानें पूरा मामला

डॉगी के विवाद में चली गोली

डॉगी को लात मारने का विरोध जब डॉगी की मालकिन आरती ने किया तो विक्रम पिस्टल ले आया और उसने डॉगी पर पिस्तौल तान दी. अपने चाचा की यह हरकत देखकर विक्रम राणा की भतीजी आरती राणा ने जब इसका विरोध किया तो विक्रम राणा ने अपनी ही भतीजी को गालियां देना शुरू कर दी. यह देखकर आरती ने मोबाइल में विक्रम राणा की हरकत का वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

ADVERTISEMENT

वीडियो बनते देखा विक्रम और भी भड़क उठा और उसने पास ही रखें पानी के बर्तन आरती पर फेंकना शुरू कर दिए. यह पूरी घटना मोबाइल में कैद हो गई. इस दौरान विक्रम राणा द्वारा एक गोली भी चलाई गई. जैसे तैसे घर के अन्य सदस्यों ने समझा बूझाकर मामले को शांत कराया.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पूरी बहस के बाद आरती सीधा पिछोर थाने पहुंची और अपने चाचा विक्रम राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया है कि “यह चाचा और भतीजी के बीच का विवाद है, विक्रम राणा द्वारा पिस्टल से गोली चलाई गई है. इसलिए इस मामले में धारा 336 और 294 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें:हरदा में दिल दहलाने वाला हादसा, अनियंत्रित कार पुलिया से टकराई तो अंदर बैठा युवक जिंदा जला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT