mptak
Search Icon

Gwalior: बर्थडे पार्टी में विवाद के बाद दो गुटों के चैलेंज में हुई युवक की हत्या, CCTV आया सामने

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Crime, CCTV Footage, Fatal Challenge, Gwalior Breaking, MP News, Crime News, MP Breaking News, Youth murdered, Murder News, MP News UpdateGwalior Crime, CCTV Footage, Fatal Challenge, Gwalior Breaking, MP News, Crime News, MP Breaking News, Youth
Gwalior Crime, CCTV Footage, Fatal Challenge, Gwalior Breaking, MP News, Crime News, MP Breaking News, Youth murdered, Murder News, MP News UpdateGwalior Crime, CCTV Footage, Fatal Challenge, Gwalior Breaking, MP News, Crime News, MP Breaking News, Youth
social share
google news

Gwalior Crime News: ग्वालियर में स्कूली छात्रों के बीच बर्थडे पार्टी के दौरान विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि छात्रों के दो गुट एक दूसरे को चैलेंज देते हुए आमने-सामने आ गए. इस दौरान एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस ने छात्र की हत्या के मामले में एक नामजद समेत आठ आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

दरअसल, शिवाजी नगर में रहने वाला इमरान खान कॉलेज का छात्र था. इमरान अपने पड़ोसी दोस्त के साथ आयुष सिंह नाम के दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए शुक्रवार की रात को मेला ग्राउंड में पहुंचा था. यहां आयुष का विवाद अरविंद यादव से हो गया. विवाद का कारण कोई पुराना मामला बताया गया है. विवाद के बाद अरविंद यादव ने आयुष को चैलेंज कर दिया. चैलेंज के तहत अरविंद ने आयुष को मुरार के 6 नंबर चौराहे पर बुलाया. अरविंद अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर 6 नंबर चौराहे पर पहुंच गया.

गोली लगने के बाद ले गए अस्पताल, जहां हो गई इमरान की मौत

इधर, आयुष भी इमरान समेत अपने अन्य दोस्तों को लेकर 6 नंबर चौराहे पर पहुंचा. दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई. इस दौरान अरविंद यादव के पक्ष की तरफ से इमरान को गोली मार दी गई. इमरान का जबड़ा चीरते हुए गोली निकल गई. मौके पर इमरान गिर पड़ा. इसके बाद अरविंद और उसके साथी घटनास्थल से भाग गए. वहां लगे एक सीसीटीवी में यह घटनाक्रम भी कैद हो गया. गोली लगने की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई. इमरान को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़िए: Gwalior Crime: चाची करने लगी थी किसी और से बात, इसलिए आशिक भतीजे ने कर दिया बड़ा कांड

अरविंद समेत 8 लोगों पर FIR

इमरान की हत्या की खबर इमरान के परिजनों को मिली जिसके बाद इमरान के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. बताया गया है कि इमरान पढ़ाई के साथ-साथ रैपिडो चलाकर अपने पिता की मदद घर चलाने में करता था. इमरान के परिजन एक शादी में जाने के लिए तैयारी कर रहे थे. वह इमरान के घर आने का इंतजार कर रहे थे. इमरान के फोन पर लगातार संपर्क करने का प्रयास भी कर रहे थे, लेकिन उन्हें इमरान की मौत की खबर मिली. पुलिस ने अरविंद यादव समेत 8 आरोपियों पर एफआई एमआर दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़िए: मामा के मौत की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा भांजा, फिर हुआ ऐसा खुलासा कि पुलिस भी रह गई दंग

आयुष का आरोपी से पुराना विवाद था: एसपी ग्वालियर

एसपी ग्वालियर राजेश सिंह चंदेल ने कहा- “कल एक इमरान लड़का है कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है शाम को सूचना आई कि इसका कोई विवाद हुआ है. गोली लगी है ये थाटीपुर में रहते है. ये अपने दोस्त के साथ बर्थ डे पार्टी में गया था आयुष की बर्थ डे पार्टी थी कई लड़के पार्टी में गए थे. वहां आरोपी ने चैलेंज किया और उनको बुलाया ये लोग पहुंचे एक आरोपी का नाम आया जिसने गोली मारी इमरान को गोली लगी. उसकी डेथ हो गई. अरविंद यादव और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आयुष का आरोपी से पुराना विवाद था.

ये भी पढ़िए: खून से सने घायल युवक को शिवराज सिंह चौहान ने अपने हाथों से उठाया… वीडियो हुआ वायरल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT