mptak
Search Icon

Gwalior News: पुलिसकर्मी ने मोहल्ले के लोगों को दी गालियां, Video वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

पुलिस कर्मी का वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल
पुलिस कर्मी का वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल
social share
google news

Gwalior News: ग्वालियर में एक पुलिस कर्मी द्वारा बच्चों के विवाद पर से मोहल्ले वालों को गाली गलौज करने और धमकी देने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी वर्दी पहने हुआ है और मोहल्ले वालों को जमकर गालियां दे रहा है. इतना ही नहीं, उन्हें धमकी भी दे रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद अब वरिष्ठ अधिकारी इस वीडियो की जांच करवा कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

दरअसल रविवार को ग्वालियर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में वर्दी पहने हुए एक पुलिसकर्मी दिखाई दे रहा है और आसपास लोगों की भीड़ जमा है. वर्दीधारी पुलिसकर्मी मोहल्ले वालों को जमकर गालियां दे रहा है और उन्हें धमका रहा है. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है. कि, वीडियो ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना इलाके के विनय नगर का है और पुलिस कर्मी को हवलदार बताया गया है. जिसका नाम विपिन है.

 


बताया गया है कि विपिन के बेटे का खेल के दौरान अन्य बच्चों से विवाद हो गया था और यही विवाद बड़ों के बीच में पहुंच गया. जिसके बाद पुलिस कर्मी ने अपने मोहल्ले में न केवल सभी को धमकाया, बल्कि जमकर गाली गलौज भी की. इसका वीडियो चुपके से वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

धमकी देना पुलिस कर्मी को पड़ा भारी

यह वीडियो पुलिस के आला अधिकारियों के पास भी पहुंच गया है. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि "उन्होंने इस वीडियो की जांच के लिए सीएसपी बहोड़ापुर को निर्देशित कर दिया है. एडिशनल एसपी ने बताया कि बच्चों की विवाद पर से पुलिसकर्मी द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया है, जांच प्रतिवेदन मिलने के बाद इसमें आवश्यक कार्रवाई की जाएगी."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:Indore Lok Sabha seat: चुनाव परिणाम आने से पहले ये बीजेपी उम्मीदवार क्यों पहुंच गए ICU में, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT