mptak
Search Icon

इंदौर का PF कमिश्नर मुंबई से हुआ गिरफ्तार, जानें ग्वालियर के सरपंच हत्याकांड को कैसे दिया था अंजाम

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

gwalior breaking news, gwalior news, crime news, mp news, fairing news, mp news, mp news hindi
gwalior breaking news, gwalior news, crime news, mp news, fairing news, mp news, mp news hindi
social share
google news

MP Crime News: ग्वालियर का बहुचर्चित सरपंच मर्डर कांड का मुख्य आरोपी आखिरकार गिरफ्तार हो गया है. इस बहुचर्चित हत्या कांड के आरोप इंदौर के PF कमिश्नर मुकेश रावत पर लगे थे. इंदौर के PF कमिश्नर मुकेश रावत को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस के ACP डा. मनोज शर्मा की मदद से ग्वालियर पुलिस ने आरोपी पीएफ कमिश्नर को गिरफ्तार किया है. ग्वालियर पुलिस ने आरोपी पर 10 हज़ार का ईनाम घोषित किया था.

आपको बता दें कि 9 अक्टूबर को ग्वालियर में हुआ था विक्रम रावत हत्याकांड. आरोपी पीएफ कमिश्नर ने सुपारी देकर शॉर्प शूटरों से इस हत्याकांड को अंजाम दिलाया था. आपको ये भी बता दें कि इस पूरे हत्याकांड की वजह सरपंच चुनाव के दौरान पैदा हुई चुनावी रंजिश थी जो लंबे समय से दोनों परिवारों के बीच चली आ रही थी. इससे पहले भी विक्रम रावत के भाई की हत्या इस चुनावी रंजिश में हो चुकी थी और अब विक्रम रावत की भी हत्या इस मामले में हुई थी. विक्रम रावत अपने भाई की हत्या के मामले में मुख्य गवाह भी थे.

क्या है पूरा मामला?

घटना के बाद मृतक सरपंच के परिजन मृतक के शव को लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गए और एसपी ऑफिस पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया, पीड़ित परिवार की मांग थी कि आरोपियो को तत्काल गिरफ्तार किया जाए, साथ ही आरोपियो के मकानो को तोडा जाए. इस मामले मे मृतक सरपंच की पत्नी का आरोप है कि इस मामले मे भितरवार से बीजेपी के विधानसभा के प्रत्याशी मोहन सिंह राठौर का भी हाथ है. लिहाजा मोहन सिंह राठौर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए.

वहीं समूचे मामले मे एसपी राजेश चंदेल का कहना है कि “पूर्व से विवाद था उसकी पेशी थी, उसको लेकर ये हुआ है अब पुलिस लगातार आरोपियो को पकडे के लिए कार्यवाही कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, मचा बवाल; CM शिवराज ने किया याद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT