mptak
Search Icon

Honeytrap in Gwalior: 72 साल के करोड़पति बुजुर्ग को हुस्न के जाल में फंसाकर हसीनाओं ने कर दिया शर्मनाक कांड

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

 72 साल के बुजुर्ग को हुस्न के जाल में फंसाकर ऐंठे रुपये
72 साल के बुजुर्ग को हुस्न के जाल में फंसाकर ऐंठे रुपये
social share
google news

Honeytrap in Gwalior: ग्वालियर में हनीट्रैप का हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. 72 साल के बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे ऐंठने के हैरतंगेज मामले का खुलासा हुआ है. बुजुर्ग को पहले लड़की ने मिलने के लिए बुलाया, वह जैसे ही अंदर पहुंचा तो कुछ ऐसा कांड हुआ, जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाएगा. कंपू थाना पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं समेत 6 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करते हुए, पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बुजुर्ग को महिला ने ऐसे फंसाया

यह पूरा घटनाक्रम ग्वालियर के कंपू इलाके का है. घाटीगांव पनिहार के निवासी 72 साल के बुजुर्ग को कंपू इलाके के एक घर में एक महिला ने मिलने के लिए बुलाया. यहां कमरे में जैसे ही बुजुर्ग ने प्रवेश किया, तो महिला न्यूड हो गई. इससे पहले कि बुजुर्ग कुछ समझ पाते, महिला के साथियों ने बुजुर्ग के वीडियो और फोटो बना लिए. इसके बाद महिला के साथियों ने बुजुर्ग को मौके पर घेर लिया और उनसे पैसों की डिमांड करने लगे.

10 लाख की डिमांड

घबराए हुए बुजुर्ग ने ₹9000 देकर जैसे-तैसे अपनी जान छुड़ाई, लेकिन फिर महिला के साथी बुजुर्ग से 10 लाख रुपए की डिमांड करने लगे. जब बुजुर्ग ने पैसे नहीं दिए, तो बुजुर्ग पर रेप की एफआईआर दर्ज करवाने के लिए महिला अपने साथियों के साथ कंपू थाने पहुंच गई. यहां पुलिस को मामला संदिग्ध लगा. पुलिस ने जब बुजुर्ग से पूछताछ की, तो बुजुर्ग ने पूरी कहानी बता दी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने बुजुर्ग को ब्लैकमेल करने वाले छह आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर ली है. 6 में से तीन महिला आरोपी हैं. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक महिला आरोपी अभी भी फरार है.

अशोक जादौन,सीएसपी ग्वालियर ने बताया कि- एक महिला अपने साथियों के साथ थाने आई थी, 72 साल के बुजुर्ग के खिलाफ रेप की रिपोर्ट लिखाने. मामला संदिग्ध लगा, पूछताछ में खुलासा हो गया. इस गैंग को पकड़ा है, 6 आरोपी हैं, एफआईआर दर्ज कर ली है 5 की गिरफ्तारी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में सामने आया लव जिहाद का मामला, तीन साल तक युवती हुई घिनौनी साजिश की शिकार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT