mptak
Search Icon

अपने माता-पिता से नाराज थे पति-पत्नी, फिर उठा लिया ये आत्मघाती कदम, ऐसे हुआ खुलासा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore crime news, indore suicide case, live suicide, mp crime news
Indore crime news, indore suicide case, live suicide, mp crime news
social share
google news

Indore crime news: इंदौर के कुंदन नगर में रहने वाली पूजा और उसके पति हेमन्त ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसकी वजह से पत्नी की मौत हो गई है और पति का अस्पताल में इलाज जारी है. लेकिन आत्महत्या करने से पहले दोनों ने अपना एक वीडियो बनाया और उस वीडियो में दोनों ने इस आत्मघाती कदम के लिए अपने ही माता-पिता और भाई को जिम्मेदार ठहराया. वीडियो में बताया कि वे दोनों अपने माता-पिता और भाई की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर रहे हैं. वीडियो में पति हेमंत ने झगड़े की जो वजह बताई, वह भी हैरान करने वाली थी.

हेमंत ने वीडियो में बताया कि वह और उसकी पत्नी अब मरने जा रहे हैं और उसके लिए जहरीली दवा पानी में मिला ली है. वीडियो में जहर से भरे दो गिलास भी दिखाए गए हैं. इसके बाद हेमंत बोलता है कि उसके दो बेटियां हुई हैं और उसके बाद पत्नी का ऑपरेशन करा लिया. इस बात से उसके माता-पिता को बहुत दिक्कत है. क्या दाे बेटियां होना कोई गुनाह है.

भाई पर आरोप लगाए गए हैं कि संपत्ति विवाद के चलते उसका बड़ा भाई जितेश,  हेमंत और उसकी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था और गाली-गलौज व मारपीट भी करता था. इस सबसे परेशान होकर वे दोनों आत्महत्या कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सुनवाई के दौरान ही दंपत्ति ने घर पर खा लिया जहर
हालांकि यह मामला अपर कलेक्टर के पास जनसुनवाई में गया था. जहां पर अधिकारियों ने दोनों भाईयों को बातचीत से मामला हल करने बोला था. जन सुनवाई में इस मामले को लेकर अपर कलेक्टर बात ही कर रहे थे कि तभी बड़े भाइ जितेश के मोबाइल पर उसके जीजा ने हेमंत और उसकी पत्नी का बनाया हुआ वीडियो भेजा. इसके बाद आनन-फानन में सभी घर की तरफ दौड़े. तब तक दोनों जहर पी चुके थे. परिजनों ने दोनों को एम वाय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई लेकिन पति हेमंत का अभी इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंपिता को नापसंद था बेटी का दूसरे लड़के से मिलना, फिर जो हुआ वो जान कांप जाएंगे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT