mptak
Search Icon

पति ने अपनी ही पत्नी का दोस्तों की मदद से किया अपहरण, जानें पुलिस ने फिर कैसे बचाई उसकी जान

राजेश रजक

ADVERTISEMENT

Raisen Crime News
Raisen Crime News
social share
google news

Raisen Crime News: रायसेन जिले के मंडीदीप में अपहरण का एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां पत्नी द्वारा पति पर भरण पोषण का केस लगाए जाने से नाराज पति ने अपनी ही पत्नी का अपहरण कर लिया. इसके लिए पति ने अपने दोस्तों की मदद ली और पत्नी का अपहरण कर उसे एक घर में बंद कर दिया. इसके बाद युवती के पिता ने पुलिस थाने में अपहरण की रिपोर्ट लिखाई, तब जाकर पुलिस ने जांच-पड़ताल कर पत्नी को आरोपी पति की कैद से बमुश्किल बचाया.

रायसेन जिले के मंडीदीप में अनोखा मामला देखने को मिला है, जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी का अपहरण सिर्फ इसलिए कर लिया क्योंकि पत्नी ने पति पर भरण पोषण का केस लगा दिया था. इससे नाराज होकर पति ने अपने मित्रों के साथ मिलकर ही अपनी पत्नी का अपहरण कर लिया और भोपाल के एक मकान में कैद कर लिया.

वही पति ने अपने दोस्तों से घर के बाहर ताला लगवा दिया ताकि किसी को समझ में नहीं आए कि मकान के अंदर कोई रह रहा है. लड़की के पिता ने जब पुलिस में मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने सबूतों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से आरोपी के घर की पहचान की और बाहर का ताला तुड़बाकर पत्नी को आरोपी पति की कैद से रिहा करवाया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी पति को पुलिस ने जेल भेजा
पुलिस ने इसके बाद दोनों को थाने में लाकर बयान दर्ज किए. पत्नी के बयानो के आधार पर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. वहीं पीड़िता को उसके पिता को सौंप दिया गया. इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अजीबोगरीब मामला देखने को मिला था. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और उसकी पत्नी को पिता के घर भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- भोपाल सुसाइड केस: परिवार वालों का फूटा गुस्सा, कर दिया चक्काजाम, सरकार से की ये मांग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT