mptak
Search Icon

हैदराबाद की साइबर पुलिस पर ग्वालियर में हमला, अफरातफरी में एक आरोपी हुआ फरार, जानें क्या है विवाद

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

Attack on Hyderabad Police, Cyber ​​Police, Gwalior, Gwalior News
Attack on Hyderabad Police, Cyber ​​Police, Gwalior, Gwalior News
social share
google news

Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हैदराबाद पुलिस के साथ मारपीट और झूमाझटकी हो गई है. हैदराबाद की साइबर विंग की पुलिस दो आरोपियों को पकड़ने ग्वालियर पहुंची थी. ठगी के बड़े मामले में दो आरोपी ग्वालियर में पुलिस से बचने छिपे हुए थे. हैदराबाद पुलिस ने आरोपियों को ग्वालियर में ट्रेस किया. जब हैदराबाद की साइबर पुलिस ग्वालियर पहुंचकर उनको पकड़ने की कोशिश कर रही थी, तभी पुलिस के ऊपर आरोपियों के परिजनों ने हमला कर दिया.

दरअसल तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एटीएम मशीनों में कैश डिपॉजिट करने वाली SIS कंपनी को दो युवकों ने 20 लाख का चुना लगाया था. ठगी की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी आराम से ग्वालियर में रह रहे थे. हैदराबाद की साइबर सेल आज उन युवकों को पकड़ने के लिए ग्वालियर में दबिश देने पहुंची थी. इसी दौरान आरोपियों के रिश्तेदारों ने हैदराबाद पुलिस का विरोध कर दिया और हमला कर दिया.

हैदराबाद पुलिस का कहना है कि आरोपी इंदर सिंह लोधी के फर्जी दस्तावेजों पर उसका दोस्त अशोक झा हैदराबाद की एटीएम मशीनों में कैश ट्रांजैक्शन करने वाली कंपनी SIS में कैश डिपाजिट करने का काम करता था. लेकिन उसने कंपनी में जो दस्तावेज लगाए थे,वे दस्तावेज शिवपुरी जिले के युवक इंदर सिंह लोधी के निकले थे. अशोक इंदर सिंह का दोस्त है. दोनों शिवपुरी जिले के रहने वाले हैं, दोनों ने मिलीभगत करके कंपनी को 20 लाख से अधिक की चपत लगाई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मदद के लिए हैदराबाद पुलिस ने कॉल किया डायल 100 को
हैदराबाद की SIS कंपनी ने ठगी की शिकायत हैदराबाद पुलिस के सायराबाद जिले की गडचिबौली, पुलिस से की थी. हैदराबाद पुलिस आरोपियों की तलाश करते हुए ग्वालियर के पड़ाव थाना इलाके के मरीमाता इलाके में पहुंची, यहां जब हैदराबाद पुलिस मामले में लिप्त आरोपी इंदर सिंह लोधी को गिरफ्तार कर रही थी तभी उसके परिजनों ने पुलिस से झगड़ा करना शुरू कर दिया. इसके बाद तत्काल डायल हंड्रेड पर हैदराबाद पुलिस के जवानों ने सूचना दी. मौके पर पहुंची पड़ाव पुलिस की मदद से ठगी के आरोपी इंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया. हालांकि उसका साथी अशोक झा इस अफरा-तफरी में फरार हो गए. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- विदिशा में चौंकाने वाला खुलासा: 40 जिंदा लोगों को सरकारी दस्तावेजों में बता दिया मृतक, आखिर कैसे?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT