mptak
Search Icon

FIR वापस नहीं ली तो बदमाशों ने सूने रास्ते में रोककर की CMO की पिटाई, जानें पूरा मामला

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Bhind news, Bhind, MP News
Bhind news, Bhind, MP News
social share
google news

Bhind news: भिंड में नगर परिषद अकोड़ा के सीएमओ (चीफ मेडिकल ऑफिसर) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. सीएमओ ऑफिस से काम खत्म करके घर के लिए जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में उन्हें बाइक सवार बदमाशों ने घेर लिया और लाठी-डंडों से उनकी जमकर पिटाई कर दी.

सीएमओ ने घटना की शिकायत ऊमरी थाने में की है. जानकारी के अनुसार नगर परिषद अकोड़ा के सीएमओ प्रदीप ताम्रकार सोमवार की देर शाम को नगर परिषद कार्यालय से अपना काम खत्म करके अपने घर जा रहे थे. कार में सवार होकर प्रदीप ताम्रकार ऑफिस से निकले थे. इस दौरान बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया.

आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर पीटा
सीएमओ प्रदीप ताम्रकार ऑफिस से निकले थे, जब उनकी कार अकोड़ा तिराहे पर पहुंची तो यहां दो बाइक पर सवार होकर आए. आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने सीएमओ की कार को रोक लिया. इसके बाद सीएमओ को कार से उतारकर उनके साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की. मारपीट की घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. इस बारे में सीएमओ प्रदीप ताम्रकार का कहना है कि उन्होंने मारपीट करने वाले बदमाशों को पहचान लिया है. सीएमओ ने बताया कि उनका पुराना विवाद चला आ रहा है जिन लोगों ने उनके साथ मारपीट की है उन पर वे पहले भी एफआईआर दर्ज करवा चुके हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एफआईआर वापस लेने का दवाब
घटना की जानकारी मिलते ही भिंड एसपी मनीष खत्री भी देर रात जिला हॉस्पिटल पहुंचे और सीएमओ से उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली. सीएमओ का कहना है कि पिछली शिकायत को वापस लेने का दबाव बनाने के लिए यह हमला किया गया है. इस मामले में डीएसपी अरविंद शाह का कहना है कि सीएमओ की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. एक बदमाश की पहचान कर ली गई है, उसी आधार पर अन्य की पहचान की जाएगी.

ये भी पढ़ें: पत्नी ने की दूसरी शादी तो पति ने सास-ससुर से लिया खौफनाक बदला, सुनकर रूह कांप जाएगी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT