Crime: लेस्बियन चाची ने नाबालिग भतीजी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

crime_news
crime_news
social share
google news

Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन (khargone) में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शादीशुदा चाची ने नाबालिग भतीजी को बहला-फुसलाकर भगाया, फिर शादी रचाकर यौन शोषण (Sexual Exploitation) किया. लेस्बियन (lesbian) चाची के अन्य 10 महिलाओं से भी अवैध संबंध भी थे. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया है और महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.  

खरगोन के टांडा बरुड़ थाना इलाके में ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने लेस्बियन चाची को नाबालिग भतीजी को बरगला कर शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला इससे पहले करीब 10 महिलाओं से रिश्ते में रही है. 

शादीशुदा महिला ने नाबालिग पर डाले डोरे

24 साल की शादीशुदा महिला को उसकी भतीजी के साथ शादी और यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया है. खंडवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की महिला की शादी एक साल पहले क्षेत्र के उमरखली निवासी एक व्यक्ति से हुई थी. इसके बाद, उसने 16 वर्षीय भतीजी पर डोरे डाले और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. 

पुलिस ने 27 फरवरी को महिला की गुमशुदगी और नाबालिग के अपहरण का प्रकरण दर्ज किया था. पुलिस ने महिला को धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया. नाबालिग उसी के पास से बरामद हुई. पुलिस जांच में महिला की करतूत सामने आई तो सभी चौंक गए.

महिला ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

महिला समलैंगिक है. वह नाबालिग भतीजी को कपड़े दिलाने के नाम पर बहला-फुसलाकर धामनोद और बाद में इंदौर के एक होटल ले गई. वहां महिला ने भतीजी से शादी कर ली. समलैंगिक चाची फिर पुरुष के भेष में रहने लगी और उसने बॉयकट बाल कटवा लिए. वहीं, उसने नाबालिग भतीजी को मंगलसूत्र और हार बगैरह भी पहना दिए और इस वेशभूषा में कई सेल्फी भी ले लीं. करीब एक हफ्ते होटल में रहने के बाद वो उसे धार के पीथमपुर ले गई और नाबालिग का यौन शोषण किया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

8-10 महिलाओं से थे अवैध संबंध

थाना इंचार्ज रितेश यादव ने बताया ओंकारेश्वर क्षेत्र में वो जूते चप्पल की दुकान लगाती थी. वहां भी इसके इस तरह के 8 से 10 रिश्ते सामने आए हैं. उसने पीथमपुर में भी एक महिला को फंसाया था, लेकिन वो इस तरह के रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती थी. पुलिस ने उसे महिला के भी बयान लिए हैं. महिला को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT