भिखारी का संक्रमित खून निकाल कर युवती के लगाने जा रहा था इंजेक्शन, डरावनी है एकतरफा प्यार की कहानी

ADVERTISEMENT

Indore Crime News
Indore Crime News
social share
google news

 Indore Crime News: इंदौर में एक सनकी आशिक ने कुछ ऐसा कर डाला, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. सनकी आशिक एक युवती से एक तरफा प्यार करता था. लेकिन युवती ने उसे कोई भाव नहीं दिया. ये बात इस सनकी युवक को इतना नागवार गुजरी कि उसने उस युवती की जान लेने का प्लान बना डाला. लेकिन जो प्लान बनाया, वह भयानक था और उसे साउथ की एक मूवी से इसका आइडिया मिला था.

सनकी आशिक का नाम किशोर है और उसने अपने एक दोस्त संजय के साथ मिलकर एक प्लान रच दिया. इस प्लान के अनुसार उसने एक भिखारी को देखा जो किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित था और उसके हाथ से संक्रमित खून का रिसाव हो रहा था. आरोपी ने भिखारी का खून एक इंजेक्शन में भरा और फिर उसी इंजेक्शन को उसने प्रेमिका में लगाने की कोशिश की. आरोपी पुलिस रिकॉर्ड में लिस्टेड गुंडा है और उस पर पहले से ही 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इंदौर के सर्राफा थाना क्षेत्र में यह घटना हुई, जहां आरोपी किशोर और संजय ने एक संक्रमित युवक का खून निकालकर उसे युवती में लगाने की कोशिश की. आरोपी द्वारा एक संक्रमित भिक्षुक के खून को निकाल कर कुछ दिनों पहले युवती को इंजेक्शन लगाना चाहा, लेकिन युवती इस इंजेक्शन से बच गई. यह पूरी कहानी साउथ की फिल्म आई की तर्ज पर थी.

पुलिस को आरोपी ने बताया चौंकाने वाला पूरा प्लान

एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि कुछ दिनों पहले सराफा थाना क्षेत्र में एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात बदमाश उसको पीछा करके उसे एक इंजेक्शन लगाना चाह रहा था, लेकिन युवती ने शोर मचाया और वह बच गई. लेकिन पुलिस ने जब इस पूरे मामले की पड़ताल की तो आरोपी को पकड़ कर पूछताछ की तो पुलिस भी चौंक गई. क्योंकि साउथ की फिल्म आई की तर्ज पर आरोपी द्वारा एक संक्रमित भिखारी का खून निकाल कर युवती को लगाना चाह रहा था. लेकिन पीड़िता बच गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने यह पूरी कहानी पुलिस को बताई, जहां पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अब इनफेक्टेड इंजेक्शन में भरे हुए खून की जांच के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT