mptak
Search Icon

Indore: शेयर बाजार के चक्कर में कर्जदार हो गया IT इंजीनियर, फिर उठाया ये आत्मघाती कदम

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

indore news indore crime news indore suicide case mp news
indore news indore crime news indore suicide case mp news
social share
google news

Indore Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक आईटी इंजीनियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को आईटी इंजीनियर के घर से दो सुसाइड नोट मिले. सुसाइड नोट से पुलिस को मालूम चला कि मृतक युवक का नाम कमलेश है जो एक निजी कंपनी में आईटी इंजीनियर था. सुसाइड नोट से ही युवक की मौत के कारण भी सामने आए.

पुलिस ने बताया कि युवक एक निजी कंपनी में आईटी इंजीनियर की नौकरी कर रहा था लेकिन साथ में वो जो पैसा कमाता था, उसे वह शेयर बाजार में इनवेस्ट भी किया करता था. लेकिन शेयर बाजार में जिन शेयरों में मृतक कमलेश ने पैसे लगाए, वे शेयर डूब गए और उसी के साथ कमलेश का निवेश भी डूब गया.

पुलिस को अब तक की पड़ताल में पता चला है कि तकरीबन एक करोड़ रुपए से अधिक की राशि कमलेश ने शेयर बाजार में लगा दी थी. यह राशि भी कमलेश ने अलग-अलग लोगों से कर्ज लेकर जुटाई थी. लेकिन शेयरों के डूब जाने की वजह से यह पैसा भी डूब गया.

कर्ज से परेशान होकर युवक फांसी पर झूल गया

युवक इंदौर के छत्रीपुरा इलाके का रहने वाला था. लेकिन कर्ज के कारण वह इतना परेशान हो गया कि पिछले कुछ दिनों से अवसाद में चल रहा था. लेकिन बीती रात उसने खुद को कमरे में बंद किया और पंखे से फांसी का फंदा लटकाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के अनुसार युवक पढ़ाई में बहुत होशियार था और उसी वजह से वह आईटी इंजीनियर भी बना था लेकिन शेयर बाजार का निवेश डूबने की वजह से कमलेश अंदर ही अंदर बहुत टूट चुका था और उसके कारण उसने आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Bhopal: इस वजह से खत्म हो गया था पूरा परिवार, SIT की जांच में हुआ बड़ा खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT