mptak
Search Icon

Indore News: फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस का छापा, 100 से अधिक युवक-युवती पकड़े

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस का छापा
फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस का छापा
social share
google news

MP News: इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस ने दबिश देकर वहां से सैकड़ों युवक-युवतियों को नशे की हालत में पकड़ा है. पार्टी में खुलेआम ड्रग्स, गांजा और शराब परोसी जा रही थी. अचानक पड़ी पुलिस की रेड के बाद कई लोग तो दीवार फांदकर फरार हो गए. पुलिस को मौके से गांजा, गोगो पेपर और शराब मिली है. पुलिस ने मौके से कई कार-बाइक को भी जब्त किया है.

इंदौर आजाद नगर ACP आशीष पटेल ने देर रात तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित रिवेरा हिल्स पर चल रहे हाई प्रोफाइल ऑफ्टर पार्टी पर टीम के साथ दबिश दी थी. यहां 100 से ज्यादा लड़के-लड़कियां पार्टी में खुलकर ड्रग्स, गांजा और शराब का सेवन कर रहे थे. ACP आशीष पटेल को सूचना मिली थी. कि, रालामंडल की पहाड़ियों पर स्थित रिवेरा हिल्स पर ऑफ्टर पार्टी किया जा रहा है. जिस पर एसीपी ने दो थानों की पुलिस टीम बनाकर कार्रवाई की है.

पुलिस टीम ने सिविव ड्रेस मे दी दबिस

पुलिस की टीम सिविल ड्रेस में ग्राहक बनकर पार्टी में पहुंची थी. इस दौरान वहां मौजूद युवक युवतियां जमकर नशाखोरी कर रहे थे. यह देख एसीपी ने नशेड़ियों की घेराबंदी के लिए आजाद नगर टीआई और तेजाजी नगर पुलिस को गेट पर तैनात कर दिया. ताकि, कोई भी नशेड़ी वहां से भाग न सके. फिर, एसीपी की टीम ने एक साथ पार्टी पर दबिश दी तो वहां भगदड़ मच गई. एसीपी ने सभी युवक युवतियां को हिरासत में लेकर तेजाजी नगर थाने भिजवाया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस की कार्रवाई शुरू

एसीपी आशीष पटेल के मुताबिक रिवेरा हिल्स फार्म के मालिक और आफ्टर पार्टी संचालित करने वाले रितेश यादव, कशिश वाधवानी और हितेश पर केस दर्ज किया जाएगा. पुलिस ने रिवेरा हिल्स फार्म हाउस से सीसीटीवी और डीवीआर भी जप्त किए है. मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें: Chhindwara: होम लोन चुकाने के लिए ऑनलाइन गेम खेलती थी महिला अफसर, रुपये हारने के बाद उठाया खौफनाक कदम!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT