Indore: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ऐसे हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

इंदौर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
sex racket
social share
google news

Indore News: इंदौर की संयोगितागंज थाना पुलिस ने एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मौके से  7 महिलाओं और  2 पुरुषों को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) ने यहां से पुरुषों और महिलाओं आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पुलिस ने ये बड़ी कार्रवाई की है. पकड़ी गई युवतियों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है. 

मुखबिर से सूचना मिली थी कि एमवाय अस्पताल टैम्पो स्टैण्ड के सामने उर्वर्शी  कॉम्प्लेक्स में एक स्पा सेंटर में  सेक्स रैकेट चल है. सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी, जिसके बाद खुलासा हुआ कि स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था.

आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक-युवती

पुलिस ने मौके से 7 महिलाओं और 2 पुरुषों को गिरफ्तार किया है. स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान भी जप्त किया गया है. पुलिस ने यहां से पुरुषों और महिलाओं आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. सभी लड़कियां अलग-अलग जगहों की बताई जा रही हैं. फिलहाल पुलिस पकड़ी गई महिलाओं से पूछताछ कर रही है कि ये सेक्स रैकेट कोन चला रहा था और कितने टाइम से ये जिस्मफरोशी का धंधा स्पा सेंटर की आड़ में संचालित हो रहा था.

स्पा सेंटर और मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का लगातार पर्दाफाश हो रहा है. कई मामलों में ऐसा देखा गया है कि पुलिस को इसकी सूचना मिल तो जाती है, लेकिन सबूत नहीं मिल पाते हैं. चूंकि जिस्मफरोशी के दलाल इस गैर कानूनी पेशे को इतनी सजगत के साथ करते हैं कि पुलिस उन तक पहुंच नहीं पाती. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT