mptak
Search Icon

पत्नी से चाहता था तलाक, इसलिए उसके नाम से बनाई फर्जी Instagram आईडी, फिर करता था ये घिनौना काम

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Wanted divorce from wife, so created fake Instagram ID in her name, then used to do this heinous act
Wanted divorce from wife, so created fake Instagram ID in her name, then used to do this heinous act
social share
google news

Indore Crime. इंदौर में एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि कि उसके पति ने अपनी पत्नी के नाम से फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाई और उसके जरिए अश्लील चैट की और फिर अश्लील वीडियो भी अपलोड किए. असल में, उसका मकसद अपनी पत्नी से तलाक लेना था, इस कारण वह इस तरह पत्नी को निशाना बना रहा था. ऐसा करने के बाद उसने पत्नी से तलाक भी मांग लिया.

पुलिस के मुताबिक, मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक महिला ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति उसे ब्लैकमेल कर तलाक मांग रहा है और इसके लिए उसने मेरे ही नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई है. इंदौर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. महिला का पति फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उसके माध्यम से अश्लील चैट करता था और उस पर अश्लील फोटो वीडियो अपलोड किया, जिसके आधार पर उसने पत्नी पर तलाक के लिए दबाव बना रहा था.

पूर्व पत्नी के साथ मिलकर पत्नी को कर रहा था परेशान
महिला की शिकायत पर पुलिस जांच शुरू की तो पता चला कि महिला का पति अपनी पूर्व पत्नी के साथ मिलकर इस कृत्य को अंजाम दे रहा था. उसने फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर अश्लील चैट की और फोटो-वीडियो अपलोड किए, इसके बाद इसी आधार पर पति ने कोर्ट में पत्नी से तलाक लेने के लिए केस लगा दिया. जांच में यह बात सामने आई कि महिला के पति और उसकी पूर्व पत्नी मिलकर यह साजिश कर रहे थे. फिलहाल महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: सूदखोरी से परेशान मसाला कारोबारी ने लगाई फांसी, मौत से पहले बनाया VIDEO, रो-रोकर सुनाई दर्दभरी दास्तां

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT