mptak
Search Icon

एक्स गर्लफ्रेंड को दूसरे लड़कों के साथ देखा तो कर दिया कमेंट, यही बना इंजीनियर की हत्या की वजह

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

When saw ex-girlfriend with other boys commented girlfriend killed engineer with her friends
When saw ex-girlfriend with other boys commented girlfriend killed engineer with her friends
social share
google news

Indore Crime: इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में देर रात बीटेक के छात्र की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी युवती और उसके आरोपी चार दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की वजह दूसरे युवकों से दोस्ती और अचानक हुई मुलाकात के बाद बहसबाजी को माना जा रहा है. इंदौर पुलिस के मुताबिक, बुधवार की शाम को एक कार में 5 दोस्त मोनू उर्फ प्रभास पवार, रचित और अन्य चाय पीने के लिए निकले थे.

पुलिस के मुताबिक, इस दौरान एक्टिवा पर आई युवती तान्या ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कार सवार रचित पर पहले चाकू से हमला किया, लेकिन रचित के बच जाने के के बाद दूसरा वार उन्होंने मोनू उर्फ प्रभास पर किया, जिसके कारण प्रभास को चाकू हार्ट के वहां पर लगा और घाव ज्यादा गहरा हो जाने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों की धरपकड़ शुरू की है और आरोपी युवती तान्या समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पहले थी दोस्ती, लेकिन जब मिले तो हो गई बहस
पुलिस ने हत्याकांड के घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है, जिसमें गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित किया और उसके बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस पूरे मामले में तान्या को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है, तान्या ने बताया कि कार सवार टीटू से पहले से दोस्ती थी, और जब टीटू ने उसे एक्टिवा सवार युवक शोभित और छोटू के साथ घूमते हुए देखा तो कार सवार युवक रचित, टीटू और मोनू उर्फ प्रभास सहित अन्य युवकों ने इसको लेकर युवती पर कमेंट कर दिया, जिसको लेकर एक्टिव शोभित, छोटू और तान्या ने कार सवार युवकों को पहले रोका उसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

उसके बाद तान्या ने टीटू और रचित पर चाकू निकालकर हमला कर दिया, लेकिन रचित और टीटू के बच जाने के बाद दूसरा हमला उन्होंने प्रभास उर्फ मोनू पर किया. इसी दौरान उसको चाकू लग गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

फिल्मी स्टाइल में गाड़ी रोकी और कर दिया चाकुओं से हमला
पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि शहर में अब रात्रि में घूमने में आमजन अपने आप को सुरक्षित नही समझ रहे, जिसका उदाहरण बीटेक की हुई हत्या से समझा जा सकता है. जब पुरानी दोस्ती की टूटने की बात को फिर आरोपी तान्या ने घटना के पहले मिला दोस्त टीटू से बात को लेकर आरोपी ने मृतक की कार को फिल्मी स्टाइल में रोका और पहले तान्या ने अपने पुराने दोस्त रचित और टीटू से कुछ बात की ओर जब बात बनी बिगड़ने लगी तो इतने में आरोपी तान्या के साथी बदमाशों शोभित और छोटू ने युवक रचित पर चाकू से हमला किया, लेकिन गाड़ी कांच पर लगा था तो रचित बच गया लेकिन इन बदमाशों ने चाकू मोनू उर्फ प्रभास को मार दिए और उसकी मौत हो गई थी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: छतरपुर: पति ही निकला हत्यारा, स्कूल से बेटी को लेकर लौट रही पत्नी की सुपारी देकर कराई हत्या

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT