इंदौर में IPS ने मारा आधी रात को पब पर छापा, नशे में झूमते मिले युवक-युवतियां

ADVERTISEMENT

indore_news
indore_news
social share
google news

MP News: देश में आदर्श आचार संहिता लगते ही पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. बीते दिन इंदौर पुलिस ने कनाड़िया क्षेत्र में आधी रात को छापेमारी की है. छापामार कार्यवाही की इस दौरान पब से करीब 80 से अधिक युवक युवती नशे में झूमते मिले, जहां पुलिस ने पब के सुरक्षा गार्ड व दो कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया. पब संचालक, मैनेजर और एक अन्य की तलाश की जा रही है.

जैसे ही छापे की खबर पब संचालक और मैनेजर को लगी वे मौके से फरार हो गए. विजयनगर जोन के एसीपी कृष्ण लाल चंदानी ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी. कनाड़िया थाना क्षेत्र के बिचोली मरदाना के मिस्टर स्कल बार एन्ड पब में देर रात तक पार्टी को संचालित किया जा रहा है. जिस पर स्थानीय पुलिस बल के बजाय रिजर्व बल लेकर एसीपी मौके पर पहुंचे और पब पर छापा मार कार्रवाई की गई.

पब मालिक की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस की टीम अंदर घुसी तो पब संचालक और मैनेजर पीछे के रास्ते फरार हो गए, पुलिस को यहां से करीब 70 से 80 युवक युवती नशे में झूमते मिले हैं. पुलिस ने पब के दो कर्मचारी जिसमें गार्ड और गनमैन शामिल है. उन्हें हिरासत में लिया है. फिलहाल पब संचालक ओर मैनेजर की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

युवक -युवतियों को हिदायत के बाद छोड़ा

 गौरतलब है कि नशे को लेकर पुलिस लगातार छापा मार करवाई कर रही है. जहां रविवार दे रात इंदौर के बिचोली मरदाना क्षेत्र में स्थित मिस्टर स्कल बार और पब में पुलिस ने बड़ी छापा मार कार्रवाई की है. फिलहाल बार पब के संचालक भूपेंद्र रघुवंशी और मैनेजर धर्मेंद्र उज्जैन की तलाश की जा रही है. दूसरी तरफ, पब में मिले युवक-युवतियों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। सभी का नाम-पता नोट किया है

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT