mptak
Search Icon

जबलपुर में पिता-भाई के मर्डर के बाद फरार नाबालिग 45 दिनों से दे रही पुलिस को चकमा, CCTV में दिखी, लेकिन...

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

Jabalpur double Murder Case
Jabalpur double Murder Case
social share
google news

Jabalpur Double Murder Case: 15 मार्च के दिन जबलपुर में एक दिल दहला देने वाली डबल मर्डर की वारदात सामने आई थी. जबलपुर के दोहरे हत्याकांड को 45 दिन गुजर चुके हैं, लेकिन हत्यारा और उसकी नाबालिग दोस्त अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. आरोपी जबलपुर से फरार होकर बैंगलुरु से लेकर चंडीगढ़ तक कई शहरों में देखा गया, लेकिन अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं.

प्रेम संबंध बना हत्या की वजह

जबलपुर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत मिलेनियम रेलवे कॉलोनी में पिता और बेटे के दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया था. 15 मार्च को रेलवे कर्मी राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 8 साल के बेटे तनिष्क की हत्या करने के बाद आरोपी मुकुल सिंह मृतक की नाबालिग बेटी के साथ जबलपुर से भाग गया था. गौरतलब है कि आरोपी मुकुल सिंह और मृतक राजकुमार विश्वकर्मा की नाबालिग बेटी के बीच प्रेम संबंध थे. बेटी का यही प्यार राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे की हत्या का मुख्य कारण बना. 

आरोपी मुकुल सिंह पुणे, बैंगलुरु, गोवा, मथुरा, दिल्ली और चंडीगढ़ कई शहरों में देखा गया. उसके साथ मृतक राजकुमार विश्वकर्मा की नाबालिग बेटी भी हर जगह दिखाई दे रही है, लेकिन आरोपी अब तक पकड़े नहीं जा सके हैं. 

45 दिन बाद भी नहीं पकड़ पाई पुलिस

पुलिस अधिकारियों की कई टीम में दोनों का लगातार पीछा कर रही हैं और उनकी लोकेशन मिलने के बाद ही वहां जाकर छानबीन भी करती हैं. अपराधी बहुत शातिर हैं. वह पुलिस पहुंचने के पहले ही वह जगह छोड़ देते हैं. पुलिस को उनकी मात्रा कुछ वीडियो और फोटो ही मिल पाते हैं, लेकिन अभी तक उन्हें पकड़ने में सफलता नहीं मिली है. हालांकि पुलिस अधिकारी जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करने का दावा जरूर कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: प्रेमिका का दूसरों से बात करना प्रेमी को नहीं आया रास, दी ऐसी खौफनाक सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT