mptak
Search Icon

Jabalpur: पहले नाम पूछा फिर बीच सड़क हुई रूह कंपाने वाली वारदात, लव एंगल आया सामने

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

MP Crime News, MP News, Crime News , Madhya Pradesh, jabalpur
MP Crime News, MP News, Crime News , Madhya Pradesh, jabalpur
social share
google news

MP Crime News: जबलपुर में हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 7-8 बदमाशों ने बीच सड़क पर युवक को घेरकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया. हैरानी की बात ये है कि आरोपियों ने पहले युवक का नाम पूछा और फिर उसके बाद हमला किया. पुलिस के मुताबिक अब तक की पूछताछ में लव एंगल निकलकर सामने आया है.

जबलपुर के सिविक सेंटर इलाके में कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला किया था. देर रात हुई इस वारदात में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे मेडिकल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पहले नाम पूछा फिर उतारा मौत के घाट

मुशाहिद अपने दोस्तों के साथ सिविक सेंटर में घूम रहा था. तभी सुजल सोनकर नामक युवक अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और मुशाहिद के दोस्तों से उसका नाम पूछा. इसके बाद जैसे ही मुशाहिद की पहचान हुई, बदमाश उस पर टूट पड़े और ताबड़तोड़ चाकू से हमला शुरू कर दिया. घटना के दौरान एक शख्स ने मोबाइल से मारपीट का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: ग्वालियर: पहले दी दर्दनाक मौत, फिर डेडबॉडी के साथ किया वो काम कि जानकर कांप जाएगी रूह

तीन आरोपी गिरफ्तार

हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी फरार है. पकड़े गए आरोपियों में से सभी की उम्र लगभग 20 साल है. पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी सुजल सोनकर, आदित्य झा और अमन तिवारी को रात को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं मुख्य आरोपी सुजल सोनकर का भाई चीनू सोनकर अभी फरार है, जिसकी तलाश तेजी से की जा रही है.

ADVERTISEMENT

क्यों की हत्या?

जानकारी के मुताबिक मुजाहिद बेलबाग थाना अंतर्गत लकड़गंज क्षेत्र का रहने वाला था. मुजाहिद की सुजल से क्या दुश्मनी थी यह खुलासा नहीं हो पाया है. मुशाहिद की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और वह एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उनके मुजाहिद की किसी से ऐसी क्या दुश्मनी थी कि उसे चाकू से मार कर मौत की नींद सुला दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपियों से हुई अब तक की पूछताछ में लव एंगल निकलकर सामने आया है, इसके साथ ही पुरानी रंजिश भी हत्या की बड़ी वजह बताई जा रही है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: बहन और पिता को दर्दनाक मौत देकर मौज-मस्ती करने गोवा चला गया बेटा, वजह जान अवाक रह गई पुलिस

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT