mptak
Search Icon

सावधान! रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार की ऐसी महिलाएं, जो पलक छपकते ही छू मंतर कर देती थी कीमती सामान

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

mp news GRP jabalpur jabalpur news madhya pradesh news mp mews mp tak
mp news GRP jabalpur jabalpur news madhya pradesh news mp mews mp tak
social share
google news

Jabalpur News: जबलपुर रेलवे पुलिस (Railway Police) ने ट्रेनों में हो रही अनोखे तरीके से चोरी करने वाली महिलाओं के गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के 12 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरोह ने 15 चोरियां करने की बात कबूल की हैं. इस गैंग ने पिछले दिनों गाड़रवारा स्टेशन (Gadarwara) में एक महिला को अपना शिकार बनाया था. जिसके बाद से ही पुलिस इनकी तलाश में लगी हुई थी. 

रेल एसपी ने जानकारी देते हुए इस लुटेरी गैंग का पर्दाफाश किया है. “रेल एसपी के मुताबिक रक्षाबंधन पर्व के दौरान गाडरवारा से पाठक नाम की महिला के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसकी शिकायत मिलते ही गाडरवारा जीआरपी पुलिस अलर्ट हुई और उन्होंने संदिग्ध हालत में घूम रही इन 12 महिला सदस्यों को पकड़ा था. पूछताछ में इस लुटेरी गैंग ने महिला के साथ चोरी की घटना को कबूल कर लिया, लेकिन संदेह होने पर जब इस लुटेरी गैंग से कड़ी पूछताछ की गई तो बड़ा खुलासा हो गया. 

कई थानों में है मामले दर्ज

रेल एसपी के मुताबिक लुटेरी गैंग नागपुर के भगवानपुर की रहने वाली हैं. जो बड़े ही सफाई से चोरियों को अंजाम दिया करती थी. इन महिलाओं के खिलाफ खंडवा, गाड़रवारा समेत कई और जगहों पर लूट की घटनाओं में वारंट जारी है. जिसकी तलाश पुलिस को लंबेस समय से थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चोरी का माल खेत में छिपा रखा था

पुलिस की पूछताछ में ये महिलाएं काफी देर तक अपने आप को निर्दोष बताती रहीं, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद इन महिलाओं ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस गिरोह ने 15 चोरियां करने की बात को कबूल किया है, रेलवे पुलिस ने इनके पास से 6 लाख के करीब के जेवरात बरामद किए हैं. चोरी किए माल को इन महिलाओं ने खेत में गड्ढा करके जमीन के अंदर चोरी के सोने चांदी की जेवर रखे गए थे. फिलहाल GRP पुलिस ने अन्य थानों को भी अलर्ट करते हुए इस लुटेरी गैंग के गिरफ्तार होने की सूचना भेजी है. और यह अनुमान लगाया जा रहा है कि और अधिक वारदातों का खुलासा इनसे पूछताछ में हो सकता है. 

ये भी पढ़ें; INDORE: होटल मालिक ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखी अपनी ही मौत की वजह

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT