mptak
Search Icon

कटनी: कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर ऐसे उतारा मौत के घाट

अमर ताम्रकर

ADVERTISEMENT

Katni: father made his own daughter a victim of lust then killed her like this
Katni: father made his own daughter a victim of lust then killed her like this
social share
google news

MP Crime News:  कटनी जिले में मानवता को तार- तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कलयुगी पिता  ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया है. राज खुल जाने के डर से बेटी को डैम में धकेल कर उसकी हत्या कर दी. मृतिका और उसके प्रेमी के बीच हुई बातचीत की रिकार्डिंग और पूंछतांछ के आधार पर पुलिस ने मामले का खुलासा किया है. पिता ने घटना की की रात को बेटी को प्रेमी के साथ घर मे ही आपत्तिजनक स्थिति में पाया था. 

मामला माधव नगर थाना अंतर्गत निवार चौकी का है, जहां 10 सितंबर को एक नाबालिक लड़की की डेड बॉडी ठरका टैंक में तैरती हुई मिली थी. पुलिस ने शव को जलाशय से बाहर निकाल कर मर्ग कायम करके उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. डेड बॉडी निवार के ही उपाध्याय परिवार की सत्रह वर्षीय बेटी की थी. गांव वालों ने लड़की की हत्या होने की आशंका जाहिर करते हुए उसी दिन गांव में धरना प्रदर्शन करते हुए पुलिस से मामले की बारीकी से जांच की मांग भी की गई थी. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ.

पिता ने बेटी को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा था

नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा ने बताया कि जांच के दौरान गांव वालों से पूछताछ पर यह तथ्य सामने आया कि मृतिका का किसी अमन नामक युवक से प्रेम प्रसंग था. संदेह के आधार पर पुलिस ने गांव के ही रहने वाले अमन को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो उसके द्वारा खुलासा किया गया, कि घटना के एक दिन पूर्व रात में मृतिका और उसको उसके परिजनों ने संदिग्ध अवस्था में पकड़ा था.

ये भी पढ़ें: दोहरे हत्याकांड के 3 दोषियों को फांसी की सजा, कोर्ट का बड़ा फैसला, ये था पूरा मामला 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रिकार्डिंग सामने आने के हुआ मामले का खुलासा

अमन और मृतिका के बीच मोबाइल पर हुई बातचीत की रिकार्डिंग ने भी कई राज खोल दिए. मृतिका ने अमन को यह भी बताया था, कि उसके पिता के द्वारा उसके साथ गलत कृत्य किया जाता है. लड़की को जब संदिग्ध अवस्था में पकड़ा और घर वालों ने जब इसका विरोध किया तो लड़की के द्वारा धमकी दी गई कि हम सारी चीजें बाहर बता देंगे. धमकी से डरे पिता ने उससे कहा कि तुमको बुआ के घर ले चलते हैं. बुआ के यहां ले जाने का कहकर लड़की को अपने साथ डैम की तरफ ले गया और वहां उसको डैम में धक्का दे दिया. मामले में पुलिस ने पिता के विरुद्ध धारा 302 और प्रेमी अमन के खिलाफ भी धारा 354 के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: MP: रतलाम से ISIS का संदिग्ध गिरफ्तार, आतंकी कनेक्शन को लेकर NIA की बड़ी कार्रवाई

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT