mptak
Search Icon

Khandwa News: मोबाइल चैटिंग से खुला नाबालिग युवती की आत्महत्या का राज, सामने आया पुजारी का कलंक

जय नागड़ा

ADVERTISEMENT

Khandwa News, Khandwa Crime News, MP News, MP Crime News
Khandwa News, Khandwa Crime News, MP News, MP Crime News
social share
google news

Khandwa News: मध्यप्रदेश के खंडवा में बीते दिनों एक नाबालिग युवती ने आत्महत्या कर ली थी. नाबालिग युवती ने आत्महत्या से पूर्व कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा था. पुलिस को भी शुरूआती छानबीन के बाद ऐसा कोई क्लू नहीं मिला, जिससे पता चलता कि नाबालिग युवती ने आत्महत्या क्यों की. लेकिन अब इस आत्महत्या की घटना पर डला पर्दा उठ गया है और आत्महत्या के पीछे मौजूद एक घिनौनी कहानी सामने आई है.

युवती को गांव का ही एक पुजारी परेशान कर रहा था. इस बात का पता तब लगा जब परिजनों ने नाबालिग युवती का मोबाइल खंगाला तो उसमें पुजारी द्वारा कई तरह से युवती को धमकाने वाली चैटिंग देखने को मिल गईं.इसके बाद परिजन एसपी के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचे और पुजारी के खिलाफ न केवल आपराधिक प्रकरण दर्ज़ हुआ बल्कि उसे गिरफ़्तार कर जेल भी भेज दिया गया.

मामला पिपलोद थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहाँ 29 अगस्त को गांव में ही एक दलित परिवार की 16 साल की बेटी ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पिता की लगातार तबियत खराब होने की वजह से पूरा परिवार मानसिक तनाव में था. परिजनों को लगा कि बेटी ने इसी वजह से आत्महत्या की होगी.

चैटिंग से सामने आया पूरा मामला

आत्महत्या के पूर्व युवती ने ना तो अपनी परेशानी किसी को बताई और न ही कोई सुसाइड नोट छोड़कर गई, जिससे उसकी आत्महत्या के कारणों का पता चलता. दो दिन बाद जब लड़की का मोबाइल चेक किया तो इंस्टाग्राम पर गांव के ही पुजारी पवित्र सिटोके से चैटिंग सामने आई. इस चेटिंग में पुजारी लड़की को अश्लील गालियां देते हुए उसे धमका रहा था. परिजनों का कहना है कि पुजारी की धमकी और उकसाने की वजह से ही उनकी बेटी तनाव में थी और आत्महत्या कर ली. संबंधित थाने में पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया था. परिजनों ने जब पुलिस को आरोपी का नाम और उसकी सोशल मीडिया चैटिंग बताई तब भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की लेकिन इसके बाद वे अपनी शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंचे और तब कार्यवाही हुई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ेंDatia News: MP के गृहमंत्री के अपने जिले में पंचायत में चल गईं अंधाधुंध गोलियां, 4 ऑन स्पॉट मरे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT